गाय की मौत का दिल दहला देने वाला VIDEO:बिलासपुर की सुनसान सड़क पर रेत से भरे ट्रैक्टर ने पहले गाय के सिर को कुचला, फिर ट्रॉली से शरीर को भी रौंद डाला

बिलासपुर6 महीने पहले
बिलासपुर में एक रेत से भरी ट्रैक्टर ने गाय को बेरहमी से कुचलकर मार डाला। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गाय की बेरहमी से हत्या का वीडियो सामने आया है। रेत से भरे एक ट्रैक्टर ने सुनसान सड़क पर बैठी गाय को कुचलकर मार डाला। ट्रैक्टर चालक ने पहले इंजन के टायर से गाय के सिर को रौंदा, फिर जब गाय अपने आप को बचाकर निकलने का प्रयास करने लगी तो उसके शरीर पर ट्रॉली चढ़ाकर कुचल डाला। पूरी घटना शनिवार रात को शहर के मोपका चौराहे के पास घटी। इसके बाद मामले का CCTV फुटेज भी सामने आ गया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि ड्राइवर ने जानबूझकर पूरी घटना को अंजाम दिया है।

फिलहाल सरकंडा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम ईश्वर ध्रुव (23) बताया गया है, जो खमतराई इलाके का रहने वाला है। घटना के बाद मौके पर ही गाय की मौत हो गई। वीडियो में ड्राइवर की क्रूरता की हद भी दिखाई दे रही है। पूरी घटना को अंजाम देने के बाद वो वापस उस रोड़ के बगल वाले सड़क से निकल जाता है। पूरे मामला का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ, जिस पर लोगों ने भी दुख जताया है।

रविवार शाम तक मामला ही दर्ज नहीं हुआ था

मामले की शिकायत मिथिलेश और निमलेश नाम के युवक ने सरकंडा थाना में की थी। उन्होंने ही पुलिस को बताया कि ट्रैक्टर चालक ने मोपका चौक के SBI ATM के पास गाय को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला है। इसके बाद भी पुलिस ने ये कह कर मामला दर्ज नहीं किया था कि आरोपी अज्ञात है, इसलिए पहले जांच पड़ताल की जाएगी, उसके बाद ही FIR दर्ज की जाएगी। फिर पूरे मामले की जानकारी SP प्रशांत अग्रवाल और कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर को लगी, जिनके निर्देश के बाद रविवार शाम को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और ईश्वर ध्रुव को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया गया है। वहीं ट्रैक्टर मालिक का नाम सोनू यादव बताया गया है।

गर्भवती थी गाय

शिकायत करने वाले निमलेश ने बताया कि रात 11 बजे के पहले ही गायों को खाना देकर आए थे। कुछ देर बात कुत्तों के भौंकने की आवाज आई। इसके बाद वहां पहुंचे तो देखा की गाय की मौत हो गई थी। इसके बाद हमने पास के घर के फुटेज निकलवाया तो देखा कि ट्रैक्टर चालक ने जानबूझकर गाय को मार डाला है। घटना के वक्त सड़क पर कोई नहीं थी, कुछ और गाय भी वहां बैठी थीं, लेकिन चालक ने उसी गाय को मार डाला। निमलेश ने बताया की गाय के पेट में बच्चा भी था।

खबरें और भी हैं...