पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिर हाथियों का उत्पात:GPM में दल से बिछड़े ने हाथियों ने देर रात गांव में बोला धावा; कई मकान तोड़े, धान, महुआ और चावल को किया बर्बाद

​​​​​​​पेंड्रा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया और लोगों के घरों में तोड़फोड़ कर अंदर रखा राशन खा गए। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया और लोगों के घरों में तोड़फोड़ कर अंदर रखा राशन खा गए।

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) में मंगलवार देर रात हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया। कटघोरा वन मंडल स्थित गांव में घुसे हाथियों ने कई मकान तोड़ दिए और अंदर रखे अनाज को तहस-नहस कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने वहां से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम सुबह गांव में पहुंची, लेकिन उससे पहले ही हाथी जा चुके थे।

सुबह होने के बाद हाथियों का दल सड़क पार कर जंगल की ओर निकल गया। बताया जा रहा है कि दल में 10 से ज्यादा हाथी हैं।
सुबह होने के बाद हाथियों का दल सड़क पार कर जंगल की ओर निकल गया। बताया जा रहा है कि दल में 10 से ज्यादा हाथी हैं।

मरवाही से सटे कटघोरा वन मंडल की पसान रेंज के तनेरा गांव में दो हाथी मंगलवार देर रात घुस आए। हाथियों ने आते ही वहां बने मकानों पर धावा बोल दिया। शोर सुनकर लोग बाहर निकले तो हाथियों को देख भगदड़ मच गई। हाथियों ने कई मकान क्षतिग्रस्त कर दिए। घरों में रखा करीब 3 क्विंटल धान, महुआ और चावल खा गए। वहीं बहुत सारा तहस-नहस का दिया।

बताया जा रहा है कि हाथियों का एक दल काफी समय से विचरण कर रहा है। उसके दल के दो हाथी बिछड़कर रात को गांव में पहुंच गए थे।
बताया जा रहा है कि हाथियों का एक दल काफी समय से विचरण कर रहा है। उसके दल के दो हाथी बिछड़कर रात को गांव में पहुंच गए थे।

वन विभाग की टीम ने किया अलर्ट, ग्रामीणों में दहशत
बताया जा रहा है कि हाथियों का एक दल काफी समय से विचरण कर रहा है। उसके दल के दो हाथी बिछड़कर रात को गांव में पहुंच गए थे। सुबह होने के बाद हाथियों का दल सड़क पार कर जंगल की ओर निकल गया। बताया जा रहा है कि दल में 10 से ज्यादा हाथी हैं। ग्रामीणों में घटना के बाद दहशत है। वहीं वन विभाग की टीम ने लोगों को हाथियों से दूरी बनाए रखने की सलाह दी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें