पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानलेवा विवाद:कोंडागांव में दादी ने 4 महीने की बच्ची को पटक-पटक कर मार डाला, सास-बहू के झगड़े में भड़का गुस्सा

कोंडागांव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक महिला ने अपनी 4 माह की पोती को पटक-पटक कर मार डाला। महिला अपनी बहू से हुए झगड़े के बाद गुस्से में थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
  • विश्रामपुरी के ठेंगापारा गांव की घटना, पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार
  • अक्सर सास और बहू में विवाद होता रहता था, पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेजा

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक महिला ने अपनी 4 माह की पोती को पटक-पटक कर मार डाला। महिला अपनी बहू से हुए झगड़े के बाद गुस्से में थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया है। घटना विश्रामपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम ठेंगापारा में मंगलवार देर शाम की है। 

जानकारी के मुताबिक, ठेंगापारा निवासी महिला रुक्मणी यादव (45) पत्नी रमेश यादव का अपनी बहू से अक्सर विवाद होता था। मंगलवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि गुस्से में आकर रुक्मणी ने वहां सो रही चार माह की पोती को उठाकर जमीन पर बार-बार पटक दिया। 

बच्ची को अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया
बच्ची की ऐसी हालत देखकर मां की चीख निकल गई। शोर सुनकर घरवाले दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि रुक्मणी शराब पीने की आदी है। वह अक्सर रही शराब के नशे में बहू से झगड़ा करती थी। घटना के दौरान भी महिला काफी नशे में थी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें