पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रायपुर:खारून नदी में तैरता मिला युवक का शव, खुदकुशी की आशंका

रायपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर में सोमवार देर शाम एक युवक का शव खारुन नदी में तैरता हुआ मिला है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस को आशंका है कि युवक ने खुदकुशी की है।
  • डीडी नगर थाना क्षेत्र का मामला, शव की नहीं हो सकी शिनाख्त
  • शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शरीर पर चोट के निशान नहीं

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सोमवार देर शाम एक युवक का शव खारून नदी में तैरता मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस को आशंका है कि युवक ने खुदकुशी की है। फिलहाल, उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, खारून नदी में एक युवक का शव तैरते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर शव को बाहर निकलवाया गया। युवक ने पैंट-शर्ट पहन रखी थी। कपड़ों की तलाशी में ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे युवक की पहचान हो सके। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

शव की शिनाख्त कराने का प्रयास
पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का वास्तविक कारण स्पष्ट हो सकेगा। ऊपरी तौर पर शव में कहीं भी चोट के निशान नहीं दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। युवक की शिनाख्त कराने का भी प्रयास हो रहा है। अभी तक गुमशुदगी की बात भी सामने नहीं आई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें