पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धमतरी में वारदात:गार्ड को बंधक बनाकर शराब की दुकान से 14 लाख रुपए की लूट; लॉकर भी उखाड़ ले गए बदमाश

धमतरी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के धमतरी में नकाबपोश बदमाशों ने देर रात देशी शराब की दुकान से 14 लाख रुपए लूट लिए। बदमाशों ने गार्ड को मारपीट कर बंधक बना लिया और फिर रुपए लेकर भाग गए।
  • अर्जुनी क्षेत्र के रांवा में देर रात की घटना, बाइक सवार 4 नकाबपोश बदमाश पहुंचे थे
  • दुकान में घुसे बदमाशों ने गार्ड को जमकर पीटा, फिर जाते हुए वहीं बंद कर भाग निकले

छत्तीसगढ़ के धमतरी में नकाबपोश बदमाशों ने देर रात देशी शराब की दुकान से 14 लाख रुपए लूट लिए। बदमाशों ने गार्ड को मारपीट कर बंधक बना लिया और फिर रुपए लेकर भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने खुद को छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी। मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है। एएसपी मनीषा ठाकुर ने घटना की पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक, रांवा में देशी शराब की भट्टी है। शनिवार और रविवार को बैंक बंद होने के कारण बिक्री की सारी राशि दुकान में ही रखी थी। बताया जा रहा है कि रात करीब 2 बजे बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाश पहुंचे। सुरक्षा में मौजूद गार्ड से मारपीट की और दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए।

बदमाशों के भागने के बाद गार्ड ने पुलिस को सूचना दी
बदमाशों ने दुकान में लगे लॉकर को उखाड़ लिया और अपने साथ ले गए। जाते-जाते गार्ड को दुकान में ही बंधक बना दिया। लॉकर में दो दिन की शराब बिक्री के करीब 14 लाख रुपए थे। बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने किसी तरह खुद को मुक्त कराया और अर्जुनी थाने को सूचना दी। इसके बाद पुलिस और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

रायपुर के आरंग में हुई थी इसी तरह लूट
इसी तरह लूट की वारदात रायपुर के आरंग में 12 अगस्त को हुई थी। बदमाश वहां भी गार्ड से मारपीट कर और बंधक बनाकर लॉकर उखाड़ ले गए थे। लॉकर में 10 लाख रुपए थे। बोली के आधार पर बदमाशों के स्थानीय होने की आशंका थी, लेकिन अभी तक उनका पता नहीं चल सका है। फिलहाल, पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज देख रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें