पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्त में हीरा तस्कर:​​​​​​​गरियाबंद में 12 हीरों के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, MP सरकार की ऑन ड्यूटी लिखी गाड़ी भी जब्त

गरियाबंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में पुलिस ने तस्करी के 12 हीरों के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में पुलिस ने तस्करी के 12 हीरों के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।
  • छुरा क्षेत्र में महाविद्यालय के पास पुलिस ने कार सवार आरोपियों को पकड़ा
  • आरोपी रायपुर के, बरामद हीरों की कीमत ढाई लाख रुपए बताई जा रही

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में पुलिस ने मंगलवार को दो हीरा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से 12 हीरे बरामद हुए हैं। इनकी बाजार में कीमत करीब ढाई लाख रुपए बताई जा रही है। दोनों आरोपी हीरे बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में थे। खास बात यह है कि आरोपियों की गाड़ी में MP सरकार की ऑन ड्यूटी का पोस्टर चस्पा था। मामला छुरा थाना क्षेत्र का है।

पकड़े गए आरोपी रायपुर में खमतराई के शिवानंद नगर निवासी जितेंद्र शर्मा और सैय्यद जीशान हैं। पुलिस ने जो गाड़ी जब्त की है, उस पर मध्य प्रदेश शासन ऑन ड्यूटी लिखा हुआ था।
पकड़े गए आरोपी रायपुर में खमतराई के शिवानंद नगर निवासी जितेंद्र शर्मा और सैय्यद जीशान हैं। पुलिस ने जो गाड़ी जब्त की है, उस पर मध्य प्रदेश शासन ऑन ड्यूटी लिखा हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि मध्य प्रदेश नंबर की गाड़ी से हीरों की तस्करी की जा रही है। इस पर एक टीम का गठन किया गया और सूचना के आधार पर सड़क पर नाकाबंदी की गई। इसी दौरान मंगलवार को छुरा महाविद्यालय के पास पुलिस ने एक सफेद रंग की गाड़ी को रोका। उसमें दो युवक सवार थे। तलाशी के दौरान अलग-अलग 5 और 7 हीरे बरामद किए गए।

पकड़े गए आरोपी रायपुर में खमतराई के शिवानंद नगर निवासी जितेंद्र शर्मा और सैय्यद जीशान हैं। पुलिस ने जो गाड़ी जब्त की है, उस पर मध्य प्रदेश शासन ऑन ड्यूटी लिखा हुआ था। आशंका है कि दोनों आरोपी ओडिशा से हीरा तस्करी कर ले जा रहे थे। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। उसके संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

और पढ़ें