हादसा / धमतरी में ट्रक की टक्कर से पिकअप चालक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

धमतरी में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। धमतरी में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
X
धमतरी में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।धमतरी में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

  • कुरूद क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर भाठागांव के पास सुबह हुआ हादसा, सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत
  • घायल युवक को 108 एंबुलेंस से रायपुर किया गया रेफर, ट्रक सहित चालक को पुलिस ने पकड़ा

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 02:17 PM IST

धमतरी. धमतरी में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को 108 एंबुलेंस से रायपुर रेफर किया गया है। हादसा कुरूद क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर ट्रक और पिकअप की टक्कर से हुआ। इसके बाद ट्रक भी सड़क किनारे नीचे उतर कर फंस गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, संतोषी नगर रायपुर निवासी पवन कुमार साहू (38) बुधवार सुबह करीब 8 बजे पिकअप पर सामान लोड कर अपने एक साथी के साथ धमतरी की ओर जा रहा था। वह नेशनल हाईवे पर भाठागांव के पास पहुंचा ही था तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त था कि पिकअप आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चालक अंदर ही फंस गया। 

हादसा होते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पिकअप सवारों को नीचे उतारा। हालांकि तब तक पवन की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस और 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। घायल को पहले कुरूद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर देख रायपुर रेफर कर दिया गया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना