पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे ने बर्बाद कर दिया परिवार:शराब की लत के कारण पहले पत्नी और बच्चे छोड़कर चले गए, फिर सड़क किनारे बाइक पर बैठे-बैठे युवक की मौत हो गई

​​​​​​​गरियाबंद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शराब की लत के चलते युवक की बाइक पर बैठे-बैठे ही मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शराब की लत के चलते युवक की बाइक पर बैठे-बैठे ही मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शराब की लत के कारण एक युवक का पूरा परिवार बर्बाद हो गया। कुछ दिन पहले परेशान होकर युवक की पत्नी और बच्चे उसे छोड़कर चले गए। फिर रविवार को युवक की भी मौत हो गई। उसका शव सड़क किनारे बाइक पर बैठी हुई हालत में मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रिपोर्ट में ज्यादा शराब पीने से मौत होना कारण बताया गया है। मामला मैनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, इंदागांव के उपरपारा निवासी प्रेमलाल ध्रुव (35) पुत्र धनीराम शराब पीने का आदी था। उसका शव रविवार को गांव में ही सड़क किनारे बाइक पर मिला। ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। ग्रामीणों ने बताया कि प्रेमलाल की शराब की लत के चलते उसका पत्नी से भी अक्सर विवाद होता था। इसके चलते दोनों बच्चों को लेकर पत्नी कुछ दिन पहले अपने मायके चली गई थी। उसका मायका भी वहीं गांव में ही है।

पूर्व सरपंच का बेटा था, हर किसी ने शराब पीने से किया था मना
ग्रामीणों ने बताया कि प्रेमलाल गांव के प्रतिष्ठित परिवार से था। उसके पिता धनीराम गांव के सरपंच रह चुके हैं। परिवार में 7 भाई हैं। सरकारी नौकरी है, लेकिन प्रेमलाल कम पढ़ा-लिखा था। शराब पीने की उसकी लत के कारण परिवार के लोग समझाते थे, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मैनपुर अस्पताल भेजा था। जहां कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई। डॉक्टरों ने अत्याधिक शराब से मौत की बात कही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें