करंट लगने से छात्रा की मौत:​​​​​​​धमतरी से NEET देने के लिए सहेली के साथ आई थी भिलाई, PG में रहने के दौरान छत पर कपड़े सुखाते समय तार की चपेट में आई

भिलाई8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत पर कपड़े सुखाने के दौरान पायल बिजली के तार की चपेट में आ गई। सहेली व अन्य लोग अस्पताल ले गए, पर बचाया नहीं जा सका। - Dainik Bhaskar
छत पर कपड़े सुखाने के दौरान पायल बिजली के तार की चपेट में आ गई। सहेली व अन्य लोग अस्पताल ले गए, पर बचाया नहीं जा सका।

छत्तीसगढ़ के भिलाई में करंट लगने से एक छात्रा की मौत हो गई। वो NEET देने के लिए अपनी सहेली के साथ धमतरी से भिलाई आई थी। दोनों सहेलियां यहां पीजी में रह रही थीं। छत पर कपड़े सुखाने के दौरान वह बिजली के तार की चपेट में आ गई।जिसके बाद सहेली और बाकी लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। इसके बाद पुलिस और परिजनों को सूचना दी गई। बुधवार को पोस्टमॉर्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामला नेवई थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, धमतरी के सांगरा निवासी पायल गंगले (21) पुत्री गजाधरराम गंगेले कुछ दिन पहले NEET देने के लिए अपनी सहेली के साथ भिलाई आई थी। दोनों सहेलियां रिसाली के प्रगति नगर में रहने वाले सोनी परिवार के मकान में पेईंग गेस्ट के तौर पर रह रही थीं। रविवार को NEET होने के बाद दोनों सहेलियां वहीं रुक गईं। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 9 बजे दोनों छत पर कपड़े सुखाने के लिए गई थीं।

अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
कपड़े सुखाने के दौरान पायल बिजली के तार के संपर्क में आ गई। करंट लगने से बेसुध होकर छत पर गिर पड़ी। यह देख उसकी सहेली ने अन्य लोगों को जानकारी दी और सेक्टर-9 के अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...