पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Embarrassing Love Story In Chhattisgarh Balod; Boyfriend Had Come To Commit Suicide With Pregnant Girlfriend, Ran Away Leaving To Die In Dhamtari

धमतरी में गर्भवती प्रेमिका का सड़ा-गला शव मिला:खुदकुशी करने जंगल गया था प्रेमी युगल, फंदा टूटने से युवक बच गया पर युवती को तड़पता छोड़ भागा; 5 दिन बाद खुद पुलिस काे बताया

​​​​​​​धमतरी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक अधूरी, लेकिन शर्मनाक प्रेम कहानी बुधवार को सामने आई है। परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो प्रेमी युगल ने खुदकुशी के लिए पेड़ से फंदा लगा लिया। इस दौरान फंदा टूटने से युवक बच गया, पर युवती को तड़पते देख छोड़कर भाग निकला। करीब 5 दिन बीतने के बाद युवक लौटा तो पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने सड़ी-गली हालत में युवती का शव बरामद किया है। मामला रुद्री थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में राकेश से पता चला है कि पूर्णिमा तीन माह की गर्भवती थी।
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में राकेश से पता चला है कि पूर्णिमा तीन माह की गर्भवती थी।

जानकारी के मुताबिक, बालोद के ग्राम चिटौद निवासी राकेश मंडावी और पूर्णिमा मंडावी एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन एक गोत्र के होने के कारण परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। इस पर दोनों खुदकुशी करने के इरादे से 9 जुलाई को घर से भाग निकले और धमतरी के गंगरेल मानव वन से कुछ दूर खिड़की टोला के जंगल पहुंच गए। यहां दोनों ने पेड़ से अलग-अलग फंदा लगाया और लटक गए।

प्रेमिका को तड़पता देख खुद मरने का इरादा छोड़ा
इसी दौरान एक फंदा टूटने से युवक नीचे गिर पड़ा। दूसरे फंदे पर लटकी प्रेमिका को तड़पता देखा तो डर गया। इसके बाद मरने का इरादा छोड़कर जगदलपुर भाग निकला। वहां से युवक बुधवार को रुद्री थाना पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती का शव बुरी तरह सड़ जाने के कारण फंदे से निकलकर जमीन पर पड़ा था। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीन माह की गर्भवती थी, युवक के खिलाफ होगी कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में राकेश से पता चला है कि पूर्णिमा तीन माह की गर्भवती थी। यह भी पता चला है कि पूर्णिमा को फंदे में तड़पता देख राकेश ने मरने का इरादा छोड़ दिया। बाद में उसे लगा कि फंस जाएंगे तो जानकारी दी। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। परिजनों से पूछताछ के बाद आगे कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...