पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Chhattisgarh Encounter: Encounter Between Naxals, Security Forces In Chhattisgarh Bijapur, Many Naxalite Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नक्सल एनकाउंटर:बीजापुर में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ के बाद जान बचाकर भागे नक्सली; कई घायल, 5 किलो का IED निष्क्रिय किया

बीजापुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में जवानों से हुई मुठभेड़ में कई नक्सली घायल हुए हैं। जवानों ने मौके से भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद की है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में जवानों से हुई मुठभेड़ में कई नक्सली घायल हुए हैं। जवानों ने मौके से भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद की है।
  • पामेड़ क्षेत्र में कोमटपल्ली के जंगलों में हुई मुठभेड़, भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद
  • 22 दिसंबर को जिला पुलिस बल, STF और कोबरा बटालियन के जवान सर्चिंग पर निकले थे

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ के बाद नक्सली जान बचाकर भाग खड़े हुए। इस दौरान कुछ नक्सलियों के भी घायल होने की सूचना है। जवानों को मौके पर खून के निशान मिले हैं। जवानों ने मौके पर 5 किलो का एक IED भी निष्क्रिय किया। यह मुठभेड़ पामेड़ क्षेत्र के कोटमपल्ली के जंगलों में हुई है। बीजापुर SP कमल लोचन कश्यप ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

मौके से बरामद अधिकतर दवाइयां दर्द निवारक, इंजेक्शन व बुलेट इंजरी की हैं।
मौके से बरामद अधिकतर दवाइयां दर्द निवारक, इंजेक्शन व बुलेट इंजरी की हैं।

जानकारी के मुताबिक, पामेड़ थाने से 22 दिसंबर को जिला पुलिस बल, STF और कोबरा 204 बटालियन के जवान संयुक्त रूप से कोमटपल्ली, गादीगुड़ा और धरमावारम की ओर एंटी नक्सल अभियान पर निकले थे। सर्चिंग से लौटने के दौरान 24 दिसंबर को कोमटपल्ली के पास जंगल में नक्सलियों ने हमला कर दिया। जवाब में जवानों ने भी फायरिंग की। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जान बचाकर भाग निकले।

मौके से मिली दर्द निवारक दवाइयां और इंजेक्शन
जवानों ने इलाके में सर्चिंग कर 5 किलो का एक IED डिफ्यूज किया। वहीं खून के निशान भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में 3 नक्सली घायल हुए हैं। जवानों ने वहां से बोरा, पिट्ठू और प्लास्टिक बैग में रखी दवाइयां, साहित्य, वर्दी, बैटरी, मल्टी मीटर, SLR का राउंड, खाली खोखा और दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की है। अधिकतर दवाइयां दर्द निवारक, इंजेक्शन व बुलेट इंजरी की हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें