पिता और दादी की हत्या:धमतरी में युवक ने लकड़ी के बट्‌टे से पीट-पीटकर दोनों को मार डाला, मां ने पड़ोसी के घर भागकर बचाई जान

​​​​​​​धमतरी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक युवक ने अपने पिता और दादी की हत्या कर दी। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक युवक ने अपने पिता और दादी की हत्या कर दी।

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक युवक ने मंगलवार रात अपने पिता और दादी की लकड़ी के बट्‌टे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान उसने अपनी मां पर भी हमला किया। उसकी मां ने पड़ोसी के घर छिपकर जान बचाई। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। मामला मगरलोड थाना क्षेत्र का है।

करेली बड़ी चौकी के चंदना गांव निवासी महेश वर्मा का मंगलवार रात करीब 11.30 बजे किसी बात को लेकर पिता पन्ना लाल वर्मा (50) से विवाद हो गया। इस पर गुस्से में आए महेश ने वहां पड़े लकड़ी के बट्टे से पिता के सिर पर वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। इस दौरान महेश की दादी त्रिवेणी वर्मा (80) भी वहीं मौजूद थीं। उन्होंने बीच-बचाव किया तो महेश ने उनके सिर पर भी वार कर दिया। इस हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है आरोपी

इसके बाद महेश ने अपनी मां को मारने के लिए दौड़ा लिया। किसी तरह उन्होंने पड़ोसी के घर भागकर अपनी जान बचाई। शोर सुनकर आसपास के लोग भी बाहर निकल आए। सब पन्ना लाल के घर पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही महेश वहां से भाग चुका था। बताया जा रहा है कि महेश की मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसका उपचार भी चल रहा है। फिलहाल हत्या के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आ सका है। पुलिस महेश की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...