पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ये पिता पापी है...:धमकी देकर 3 साल से बेटी से बनाता रहा संबंध, धमकी देता था-तुझे, तेरी मां को मार डालूंगा; आखिर बच्ची ने हिम्मत दिखाई, गिरफ्तार

बलौदाबाजार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जांजगीर का अशोक साहू लॉकडाउन के पहले परिवार लेकर कसडोल इलाके में आया था। वह 3 सालों से बेटी से दुष्कर्म कर रहा था। - Dainik Bhaskar
जांजगीर का अशोक साहू लॉकडाउन के पहले परिवार लेकर कसडोल इलाके में आया था। वह 3 सालों से बेटी से दुष्कर्म कर रहा था।

पिता और बेटी का रिश्ता कितना पवित्र होता है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है। लेकिन जब कोई बाप ही किसी बेटी का दुश्मन बन जाए तो मानवता शर्मसार हो जाती है। ऐसा ही एक शर्मसार कर देने वाला मामला बलौदाबाजार जिले से आया है। जहां के कसडोल थाना इलाके में एक बाप ने अपनी ही 14 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं वो अपनी ही बेटी को जान से मारने की धमकी देकर पिछले तीन सालों से फिजीकल रिलेशनशिप बनाता रहा। लेकिन जब एक दिन हद हो गई तब पूरा मामला सामने आ गया । इसके बाद पुलिस ने इस दरिंदे पिता को गिरफ्तार कर हवालात भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी का नाम अशोक साहू (35) बताया है।

घर में अकेला पाकर किया दुष्कर्म

आरोपी मूल रूप से जांजगीर जिले के मुलमुला का रहने वाला है। जो राजमिस्त्री का काम करता है। आरोपी लॉकडाउन के पहले ही इस इलाके में राजमि्स्त्री का काम करने आया था। इस बीच 4 जून को घर के सभी लोग काम करने बाहर चले गए थे। उस दौरान अशोक भी काम करने चला गया था, लेकिन वो फिर अचानक घर आ गया। फिर उसने जबरदस्ती अपनी बेटी के साथ संबंध बनाया। इसके बाद आखिर लड़की ने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी, फिर पीड़िता की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ कसडोल थाना में मामला दर्ज करवाया।

15 दिन पहले भी किया था दुष्कर्म, तब मां ने समझाकर छोड़ दिया था

कसडोल थाना के TI अरुण साहू ने बताया है कि आरोपी पिछले 3 सालों से लड़की से संबंध बना रहा था, इसके बाद 15 दिन पहले भी उसने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। पूछताछ में ये बात सामने आई कि आरोपी अपनी बेटी को धमकी देता था कि तुझे और तेरी मां को मार डालूंगा, जिसके डर से पीड़िता इस बात की जानकारी अपने मां को नहीं दे रही थी। लेकिन फिर हिम्मत करके उसने इस बात की जानकारी 15 दिन पहले भी अपनी मां को दी ,लेकिन उसकी मां ने पिता को समझाकर छोड़ दिया था और कहा था कि ये सब ठीक नहीं है, आगे से ऐसा नहीं होना चाहिए। लेकिन आरोपी ने फिर मौका पाकर 4 जून को बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बााद फिर बेटी ने अपनी मां को इसकी जानकारी दी, आखिरकार उसकी मां ने पूरे मामले की शिकायत की, फिर आरोपी को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया गया है।

7 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में मांं भी गिरफ्तार

इसके पहले बलौदाबाजार जिले के पौंसरी इलाके में 7 साल की नाबालिग के साथ रेप किया गया था। रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पहले एक आपचोरी समेत 2 आरोपी को ही गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद जब और पूछताछ की गई तो पता चला कि बच्ची की मां भी इस पूरे घटनाक्रम में शामिल थी। उसने ही बेटी का शव आरोपियों के साथ मिलकर कुएं में फेंक दिया था। इसके बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...