पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिलासपुर की घटना:प्रेम-प्रसंग के चलते पिता-पुत्र की हत्या; लड़की के भाइयों ने कुल्हाड़ी से दोनों पर वार किए

बिलासपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो
  • मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम कर्रा में तड़के की घटना, पुलिस ने तीनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार किया
  • पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग था, एक दिन पहले भी दोनों में परिवारों में विवाद हुआ था

यहां बिलासपुर में गुरुवार तड़के प्रेम प्रसंग के चलते पड़ोसियों ने पिता-पुत्र की हत्या कर दी। आरोपियों ने दोनों पर कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोस में ही रहने वाली लड़की से युवक का प्रेम प्रसंग था। इसको लेकर एक दिन पहले भी दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी तीन भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है। 

युवक काे पीटा तो विरोध जताने पहुंचा था पिता
जानकारी के मुताबिक, मस्तूरी के ग्राम किर्रा निवासी सोनू केवट का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग था। इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा था। बताया जा रहा है कि गुरुवार तड़के सोनू तालाब पर जा रहा था। इसी दौरान युवती के भाइयों ने उसे रास्ते मेें रोक लिया और पिटाई कर दी। इसका पता सोनू के पिता सेवालाल केवट को चला तो वह विरोध जताने के लिए पहुंच गए। 

बीच बचाव करने पहुंचे युवक को भी मारा कुल्हाड़ी से
दोनों पक्षों में बात ज्यादा बढ़ गई। आरोप है कि युवती के भाइयों दिलीप केवट मनोज केवट और धर्मेंद्र केवट ने कुल्हाड़ी से उस पर कई वार कर दिए। इस दौरान पिता को बचाने के लिए पहुंचे सोनू पर भी हमला किया। इसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद तीनों वहां से भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दबिश देकर तीनों आरोपियों को घर से गिरफ्तार कर लिया है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें