BJP के पूर्व पार्षद ने किया दुकानदार पर हमला:अपने 2 साथियों के साथ दुकान पर पहुंचा, फिर गल्ले से पैसा निकालने लगा; मोबाइल दुकानदार ने विरोध किया तो उस्तरे से मारकर कर दिया घायल

भिलाई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने पूर्व बीजेपी पार्षद समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। (फाइल) - Dainik Bhaskar
पुलिस ने पूर्व बीजेपी पार्षद समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। (फाइल)

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पूर्व बीजेपी पार्षद ने एक मोबाइल दुकानदार पर हमला कर दिया है। पार्षद अपने 2 साथियों के साथ दुकान में पहुंचा था और गल्ले में जाकर पैसा निकालने का प्रयास कर रहा था। जब इसका विरोध उस दुकानदार ने किया तो पार्षद ने अपने दोनों साथियों के साथ उस पर उस्तरे से हमला कर दिया है। जिससे दुकानदार बुरी तरह घायल हुआ है। मामला पद्भनाभपुर चौकी का है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम करीब 8 बजे महाराजा चौक स्थित रोहित गुप्ता के मोबाइल दुकान में पूर्व पार्षद अजय दुबे,दिपेश साहू एक अन्य पहुंच गए और उसके गल्ले से पैसा निकालने लगे। इसी बात का रोहित ने विरोध किया तब तीनों ने मिलकर रोहित पर हमला कर दिया। हमले में रोहित के चेहरे,जांघ और कलाई पर गंभीर चोटें आईं हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 394 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पूर्व पार्षद का रोहित के जीजा से था विवाद

इस मामले को लेकर रोहित ने बताया है कि तीनों पहले दुकान के पास आए और गाड़ी खड़ा करके आपस में बातचीत करने लगे। इसके बाद अचानक दुकान में घुसे और कैश काउंटर से पैसा निकालने की कोशिश करने लगे। रोहित ने यह भी बताया है कि पूर्व पार्षद अजय का उसके जीजा के साथ लेनदेन का विवाद चल रहा है। संभवत: इसी वजह से उस पर जानलेवा हमला किया होगा। फिलहाल तीनों आरोपी के पुलिस तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...