पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Full Album Of Obscene Photos Sent To Female Teacher, Action Taken Under IT Act, Arrest After 9 Days With The Help Of Cyber Cell, Rajnandgaon, Chhattisgarh.

खेल अधिकारी का गंदा 'खेल':महिला टीचर को अश्लील फोटो की पूरी एल्बम भेजी, फिर धमकी देकर गंदी बातें की; साइबर सेल की मदद से 9 दिन बाद गिरफ्तार

राजनांदगांव17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने अब खेल अधिकारी किशोर मेहरा को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने अब खेल अधिकारी किशोर मेहरा को गिरफ्तार कर लिया है।

राजनांदगांव जिले में सोशल मीडिया पर महिला टीचर को अश्लील फोटो भेजने वाले शिक्षा विभाग के खेल अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि आरोपी ने टीचर को अश्लील तस्वीरें की पूरी एल्बम भेजी थी। इतना ही नहीं आरोपी ने टीचर के आपत्ति जताने पर फोन पर उससे धमकी देकर गंदी बातें भी की थीं। जिसे महिला टीचर की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है। बसंतपुर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर यह पूरी कार्रवाई की है। गिरफ्तार किए गए अधिकारी का नाम किशोर मेहरा बताया गया है।

बसंतपुर थाना प्रभारी लोमेश सोनवानी ने बताया कि राजनांदगांव में पदस्थ एक महिला टीचर ने खेल अधिकारी किशोर मेहरा पर अश्लील तस्वीरों की PDF फाइल बनाकर भेजने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर जांच की गई और मामला सही पाया गया। इसके बाद आरोपी किशोर मेहरा की गिरफ्तारी कर आगे की जांच की जा रही है।

साइबर सेल की मदद से खेल अधिकारी पर एक्शन
केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों मोबाइल की जांच साइबर सेल के माध्यम से कराई। जांच में यह पाया गया कि आरोपी खेल अधिकारी के मोबाइल फोन से उन्होंने टीचर को अश्लील तस्वीरें भेजी हैं। जिसके बाद आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है।

महिला टीचर ने लगाए थे यह आरोप
महिला टीचर ने खेल अधिकारी पर 9 दिन पहले 60 से अधिक अश्लील फोटो वॉट्सऐप पर भेजने का आरोप लगाया था। टीचर ने यह भी कहा था कि उसने जब खेल अधिकारी से अश्लील फोटो भेजने को लेकर आपत्ति जताई तो उन्होंने धमकी देते हुए उससे मोबाइल पर ही अश्लील बातें करने लगा। टीचर ने अधिकारी पर पूरी की पूरी अश्लील फोटो का ऐल्बम भेजने का आरोप लगाया था। टीचर ने बताया कि खेल अधिकारी किशोर मेहरा ने उसे सुबह-सुबह करीब 7.36 बजे अश्लील फोटो का पूरा एल्बम ही भेजा था।

खबरें और भी हैं...