गरियाबंद / बाइक के बैग में तेंदुए की खाल छिपाकर ग्राहक के इंतजार में था तस्कर, हुलिया बदलकर पहुंची पुलिस और किया गिरफ्तार

तस्वीर गरियाबंद के एसपी दफ्तर की है। अधिकारियों ने मीडिया को तेंदुए की खाल दिखाई। तस्कर से तेंदुए की हत्या के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। तस्वीर गरियाबंद के एसपी दफ्तर की है। अधिकारियों ने मीडिया को तेंदुए की खाल दिखाई। तस्कर से तेंदुए की हत्या के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
X
तस्वीर गरियाबंद के एसपी दफ्तर की है। अधिकारियों ने मीडिया को तेंदुए की खाल दिखाई। तस्कर से तेंदुए की हत्या के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।तस्वीर गरियाबंद के एसपी दफ्तर की है। अधिकारियों ने मीडिया को तेंदुए की खाल दिखाई। तस्कर से तेंदुए की हत्या के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

  • तस्कर को पकड़ने वाली टीम को किया जाएगा पुरस्कृत
  • इससे पहले भी तेंदुए की खाल के तस्कर को पकड़ा गया था

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 06:31 AM IST

गरियाबंद. जिले की पुलिस टीम ने तस्कर को पकड़ा है। इस पर तेंदुए की खाल की तस्करी का आरोप है। गिरफ्तार हुए शख्स का नाम बुदूराम गोंड़ है। यहां  विजयपुर थाना रायधर, उड़िसा का रहने वाला है। पुलिस को शक है कि ओडिशा से जिले के कुछ तस्कर मिलकर वन्य जीवों का धंधा कर रहे हैं। इस एंगल पर भी पूछताछ की जा रही है। 


पुलिस के मुताबिक अधीक्षक एसपी भोजराम पटेल को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम शुक्लाभांठा बाघनाला के पास एक व्यक्ति मोटर सायकल के डिक्की में तेंदुए की खाल रखकर बेचने की फिराक में है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ग्राहक बनकर बात-चीत की। कुछ ही देर बाद तस्कर को घेर कर गिरफ्तार कर लिया गया। जांच टीम को 10 रुपए का इनाम भी दिया जाएगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना