• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Gariyaband Child Kidnapping Case | Gariyaband Six Year Old Child Of Chhattisgarh Teacher Kidnapped In Tirupati Balaji Andhra Pradesh

CG का बच्चा AP में अगवा:​​​​​​​गरियाबंद से परिवार के साथ तिरुपति बालाजी दर्शन को गए 6 साल के बच्चे का अपहरण; छत्तीसगढ़ HM ने अफसरों को दिए कार्रवाई के निर्देश

गरियाबंद/तिरुपति7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से आंध्र प्रदेश में तिरुपति बालाजी घूमने गए शिक्षक के 6 साल के बेटे शिवम का अपहरण हो गया।
  • तिरुपति बालाजी बस स्टैंड पर 27 फरवरी की घटना, CCTV फुटेज में एक युवक ले जाते दिखाई दिया
  • कुरुद गांव से दर्शनार्थी बस में 58 लोग गए थे घूमने, इसी में गांव के शिक्षक का परिवार भी गया था

आंध्र प्रदेश में छत्तीसगढ़ के 6 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया। बच्चा अपने परिजनों के साथ गरियाबंद से तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए गया था। इसी दौरान कोई युवक बस स्टैंड से बच्चे को लेकर चला गया। वारदात 27 फरवरी की है। काफी तलाश और स्थानीय तिरुपति सिटी थाने में FIR के बाद भी बच्चे का पता नहीं चलने पर परिजनों ने अब छत्तीसगढ़ सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद के कुरूद गांव से 58 दर्शनार्थियों को लेकर 27 फरवरी को एक बस तिरुपति बालाजी गई थी। इसी बस में गांव में शिक्षक उत्तम साहू भी परिवार के साथ गए थे। सभी लोग वहां पहुंचने के बाद बस स्टैंड पर ही खाना खा रहे थे। इसी बीच रात करीब 9 बजे उनका 6 साल का बेटा शिवम अचानक लापता हो गया। बच्चे को वहां नहीं देख परिजनों और दोस्तों ने आसपास काफी तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

बच्चे का हाथ पकड़कर ले जाते एक युवक दिखाई दिया
मामला दर्ज होने पर स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू की तो आसपास लगे CCTV फुटेज में बच्चा एक युवक के साथ जाता दिखाई दिया। बच्चे का हाथ पकड़ कर लुंगी-शर्ट पहने और हाथ में थैला लिए युवक उसे अपने साथ ले जा रहा था। उत्तम साहू ने फोन पर बताया कि बच्चे का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मदद की गुहार लगाई है। कहा, छत्तीसगढ़ सरकार मदद करें तो उनका बच्चा मिल सकता है।

बच्चे का तिरुपति बालाजी में अपहरण हुआ है। इस संबंध में उन्होंने बच्चे के परिजनों से भी बात की है। साथ ही आंध्र प्रदेश पुलिस से भी बात कर बच्चे को जल्द तलाश करने का आग्रह किया है। वहां के SP से भी इस संबंध में बात हुई है।
-भोजराज पटेल, SP, गरियाबंद।

गृहमंत्री ने वरिष्ठ अफसरों को कार्रवाई के निर्देश दिए

दैनिक भास्कर में खबर पब्लिश होने और परिजनों की गुहार के बाद छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने वरिष्ठ अफसरों को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को आंध्र प्रदेश पुलिस के अफसरों से से चर्चा कर कार्रवाई आगे बढ़ाने को कहा है।

खबरें और भी हैं...