• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • GPM Road Accident; Driver Killed After Being Pressed Between His Own Tractor Trolley In Chhattisgarh Gaurella Pendra Marwahi District

अपने ही वाहन से कुचल गया ड्राइवर:GPM में युवक कच्ची ईंट लेकर जा रहा था, खेत से सड़क पर चढ़ाते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच दबकर हो गई मौत

गौरेला9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में ट्रैक्टर और ट्रॉली के बीच दबकर ड्राइवर की मौत - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में ट्रैक्टर और ट्रॉली के बीच दबकर ड्राइवर की मौत
  • गौरेला के धनपुर धोबर के पास हुआ हादसा, सूचना के दो घंटे बाद पहुंची पुलिस
  • इंजन की ओर से ट्रैक्टर अचानक से खड़ा हो जाने के कारण ट्रॉली के बीच दब गया चालक

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्र-मरवाही (GPM) जिले में मंगलवार शाम ट्रैक्टर पलटने से उसके और ट्रॉली के बीच दबकर ड्राइवर की मौत हो गई। चालक कच्ची ईंट लेकर जा रहा था। इसी दौरान खेत से सड़क पर ट्रैक्टर चढ़ाते समय इंजन की ओर से खड़ा हो गया। सूचना मिलने के करीब दो घंटे देर से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसा गौरेला थाना क्षेत्र के धनपुर धोबर के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक, राजडीह निवासी लाला मंगलवार शाम करीब 6 बजे इतवारी से कच्ची ईंट लेकर ट्रैक्टर पर सल्हेकोटा जा रहा था। इतवारी मोहल्ले के पास खेत से सड़क पर ट्रैक्टर चढ़ाने के दौरान अचानक से आगे का हिस्सा झटके से खड़ा हो गया। झटका इतना तेज था कि लाला उछलकर ट्रैक्टर व ट्रॉली के बीच आ गया और उसी में दब गया। इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता लाला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

लोग बोले- ऐसा हादसा पहली बार देखा
स्थानीय लोगों के अनुसार, लाला करीब पांच साल से ट्रैक्टर चला रहा था। हादसा होते देख राहगीरों ने 108 और 112 पर कॉल कर सूचना दी। लोगों का कहना है कि इसके बाद भी करीब 2 घंटे देर से पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। लोगों का कहना था कि ट्रैक्टर पर बैठा चालक ट्रॉली के बीच दब जाए, ऐसा कभी नहीं देखा। उसके शव का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।