स्नेक मैन के पहुंचने से पहले युवती ने पकड़ा सांप:​​​​​​​गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में मेडिकल स्टोर संचालक के घर में घुसा सांप, दवाई लेने पहुंची लड़की ने 15 मिनट में पकड़ लिया

पेंड्रा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गौरेला क्षेत्र के मकान में घुसे 4 फीट लंबे सांप को रक्षा ने स्नेक कैचर को सौंपा
  • हेल्थ न्यूट्रीशियन हैं रक्षा, सांप को पकड़ते देखा था, पर खुद पहली बार किया

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) में शनिवार शाम एक मेडिकल स्टोर संचालक के घर में सांप घुस आया। इस पर परिजनों ने कॉल कर संचालक और स्नेक कैचर को इसकी सूचना दी। उस समय दुकान में दवाई लेने के लिए पास के बाजार में रहने वाली रक्षा भी पहुंची थी। पता चलने पर वह मेडिकल स्टोर संचालक के घर पहुंची और 15 मिनट में ही चार फीट लंबे सांप को पकड़ लिया। इसके बाद से ही रक्षा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

दरअसल, गौरेला में विजय अग्रवाल की मेडिकल शॉप है। उनके घर में शनिवार शाम को सांप घुस आया। परिजनों ने उसकी सूचना विजय को दी। इसी दौरान मंगला बाजार में रहने वाली हेल्थ और न्यूट्रीशियन रक्षा ताम्रकर दवाई लेने के लिए पहुंची। मेडिकल स्टोर संचालक को परेशान देख उन्होंने कारण पूछा और उनके साथ घर पहुंच गई। वहां रक्षा ने एक एक्सपर्ट की तरह 15 मिनट में ही सांप को पकड़ लिया और उसे घर से बाहर ले आई।

आसपास के लोग अब रक्षा की कर रहे हैं तारीफ
रक्षा ने बताया कि उसने अब तक लोगों को इस तरह से सांप पकड़ते देखा और सुना था, लेकिन कभी खुद ऐसा नहीं किया। हालांकि यह जिज्ञासा हमेशा से उनमें थी। सांप के निकलने की सूचना पर खुद को रोक नहीं पाई। इसी दौरान इलाके में स्नेक मैन के नाम से प्रसिद्ध द्वारिका कोल भी पहुंच गए। रक्षा ने सांप को उनके हवाले कर दिया। उन्होंने भी किसी लड़की के पहली बार इस कुशलता से सांप पकड़ने को लेकर उसकी तारीफ की।

खबरें और भी हैं...