विस अध्यक्ष के बंगले के बाहर छेड़छाड़:युवती को पीछे से आए लड़कों ने साथ चलने को कहा, राहगीर ने वीडियो बनाया तो पुलिस ने दोनों को दबोचा

रायपुर4 महीने पहले
रायपुर के शंकर नगर इलाके में युवती से दिनदहाड़े छेड़छाड़ की गई है।

रायपुर में खुलेआम VIP इलाके में राह चलती युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो भी सामने आया है। घटना शंकर नगर इलाके की है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के बंगले के बाहर की सड़क से गुजर रही युवती मनचलों की छेड़खानी का शिकार हो गई। पीछे से आ रहे एक कार सवार ने इस घटना का वीडियो बना लिया। मामला सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस भी जागी और कार्रवाई हुई। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उन युवकों को जेल भेजने की तैयारी है।

इस मामले में अब तक सामने आए तथ्यों के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर एक युवती शंकर नगर से भगत सिंह चौक जाने वाली सड़क पर ऑटो का इंतजार कर रही थी। इतने में स्कूटर पर सवार दो युवक नितिन शर्मा और राजू शर्मा वहां पहुंच गए। लड़की को अकेला देख दोनों कमेंट करने लगे। उसे अपने साथ चलने को कहने लगे। युवती इस कदर परेशान हो उठी की वो सड़क पर चीखने लगी। तभी एक राहगीर ने इस घटना का वीडियो बना लिया था।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब पी और तफरी करने निकले थे दोनों

युवक इसके बाद हड़बड़ा कर वहां से भाग निकले। वीडियो की जानकारी पुलिस को लगी। शंकर नगर की सड़क पर लगे दूसरे CCTV फुटेज और मुखबीरों के जरिए देर शाम तक पुलिस ने दोनों मनचलों का पता लगा लिया। पता चला कि ये दोनों पेशे से कारपेंटर हैं, शंकर नगर इलाके में ही इनका प्रोजेक्ट वर्क चल रहा था। दोपहर के वक्त दोनों ने एक साथ शराब पी और तफरी करने निकले थे। दोनों युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस ने वीडियो ट्वीट करने वाले व्यक्ति को अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से धन्यवाद भी दिया है।

लोगों ने कहा-रायपुर पुलिस का डर नहीं बचा

वीडियो सामने आने के बाद कई ट्वीटर यूजर्स ने पुलिस को भी कटघरे में खड़ा किया। जहां घटना हुई वहां विस अध्यक्ष के अलावा, वन मंत्री का बंगला है। कुछ ही दूरी पर IG का दफ्तर है। इस वजह से लोगों ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि जब शहर के इस पॉश इलाके में युवतियों का ये हाल हो रहा है तो आउटर इलाकों में क्या होता होगा, रायपुर पुलिस का खौफ बदमाशों में अब नहीं रह गया है।

खबरें और भी हैं...