खुदकुशी का प्रयास:​​​​​​​कोरबा में टावर पर चढ़ा युवक, बोला- घर में पीने के लिए महुआ शराब बनाई, आबकारी विभाग के कर्मचारी मांग रहे 10 हजार रुपए

कोरबा8 महीने पहले
छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक प्रताड़ना से तंग आकर बिजली के टावर पर चढ़ गया। उसने आबकारी विभाग पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
  • रामपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम नकटीखार में दो दिन पहले की घटना, मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप
  • सरपंच और पंचों ने घंटों की मशक्कत के बाद उतारा नीचे, वीडियो वायरल हुआ तो सामने आया मामला

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक मानसिक रूप से परेशान होकर जान देने के लिए बिजली के टावर पर चढ़ गया। युवक का आरोप है कि उसे आबकारी विभाग के कर्मचारी परेशान कर रहे हैं। उसने अपने पीने के लिए महुआ शराब बनाई थी। जिसे जब्त कर 10 हजार रुपए की मांग कर रहे हैं। वह इतने रुपए नहीं दे सकता है। फिलहाल सरपंच और पंचों की घंटों की मशक्कत के बाद वह किसी तरह नीचे उतरा। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम नकटीखार निवासी दूज राम दो दिन पहले गांव में ही घर के पास लगे बिजली के टावर पर चढ़ गया। इसके बाद ऊपर से ही आबकारी विभाग के कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए खुदकुशी करने की धमकी देने लगा। सूचना मिलने पर गांव के सरपंच और पंच मौके पर पहुंचे। उन्होंने दूज राम को काफी समझाया। इसके बाद वह नीचे उतरा। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सारा मामला सामने आया है।

युवक ने कहा- देने के लिए रुपए नहीं, खेत तक गिरवी
युवक का आरोप है कि उसके घर पर आबकारी विभाग के कर्मचारी आए थे। वे महुआ शराब जब्त कर कार्यवाही की बात कहते हुए 10 हजार रु की मांग करने लगे। दुजराम का कहना है कि उाने अपने पीने के लिए ही घर में ही शराब बनाई थी। उसकी पत्नी की भी तबीयत खराब है और उसके इलाज में सारे रुपए खर्च हो चुके हैं। खेत को भी गिरवी रखा है। ऐसी स्थिति में वह मानसिक रूप से परेशान हो गया है और जान देना चाहता है।

खबरें और भी हैं...