बड़ी बहन ने खींची छोटी बहन की अश्लील तस्वीरें:फिर वॉट्सऐप पर भेज दिया, लड़की ने मां को बताया तो केस हुआ दर्ज; भिलाई में ट्रैफिक पुलिस वाले की बेटी है पीड़िता

भिलाई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भिलाई में बच्ची ने अपनी मामा की बेटी पर उसकी अश्लील तस्वीरें खींचने का आरोप लगाया है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
भिलाई में बच्ची ने अपनी मामा की बेटी पर उसकी अश्लील तस्वीरें खींचने का आरोप लगाया है। - प्रतीकात्मक फोटो

भिलाई में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी की 11 साल की बेटी की अश्लील तस्वीर खींचने का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात ये है कि अश्लील तस्वीरें खींचने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उस पुलिसकर्मी की भांजी है। जिसने अपनी छोटी बहन की तस्वीरें ली और उसे वॉट्सऐप पर भेज दी थी। इस मामले का पता तब चल पाया जब पीड़ित बच्ची ने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद भिलाई नगर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई इलाके में ट्रैफिक पुलिसकर्मी रहते हैं। उनकी 11 साल की बेटी भी साथ में रहती है। पता चला है कि 5 महीने पहले पुलिसकर्मी का उसकी पत्नी से विवाद हो गया था। जिसके कारण घर छोड़कर सुपेला इलाके में रहनी लगी थी। कुछ दिन बाद ही युवती (भांजी) भी पुलिस वाले के यहां आ गई और रहने लगी। आरोपी लड़की की उम्र करीब 19 साल बताई गई है। मामले में यह अब तक पता नहीं चल सका है कि युवती ने आखिर उस बच्ची की अश्लील तस्वीर क्यों ली थी। पीड़ित बच्ची अभी 5वीं कक्षा की छात्रा है।

इस मामले में भिलाई नगर पुलिस जांच कर रही है।
इस मामले में भिलाई नगर पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि बच्ची की नहाते समय अश्लील तस्वीरें खींची गई हैं। इसी के मद्देनजर जिस नंबर से बच्ची को फोटो भेजे गए उस नंबर के मालिक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस की पड़ताल में ये नंबर पुलिस वाले की भांजी का ही निकला है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और इसके बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि अभी वो इस मामले में आरोपी युवती से भी पूछताछ करेगी।

खबरें और भी हैं...