पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छत्तीसगढ़ में नक्सल अटैक:​​​​​​​नारायणपुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आकर गाय की मौत, ITBP इंस्पेक्टर घायल; 2 विस्फोटक बरामद

​​​​​​​नारायणपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आकर ITBP का जवान घायल हो गया। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आकर ITBP का जवान घायल हो गया।

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आकर बुधवार को एक गाय की मौत हो गई। जबकि, ITBP (इंडियन तिब्बत बार्डर पुलिस) के एक इंस्पेक्टर घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से रायपुर रेफर कर दिया गया है। मौके से BDS की टीम ने 2 प्रेशर IED बरामद किए हैं। यह जवान IED ब्लास्ट की सूचना पर पहुंचे थे।

IED ब्लास्ट होने की सूचना पर बासिंग कैंप से जिला पुलिस बल और ITBP की संयुक्त टीम सर्चिंग के लिए कुंदला की ओर रवाना की गई। घटना स्थल को डॉमिनेट कर जवान सर्च कर रहे थे। इसी दौरान प्रेशर IED ब्लास्ट हो गया। इसकी चपेट में आने से 53वीं वाहिनी ITBP D कंपनी के इंस्पेक्टर सुनील कुमार सुथवाल घायल हो गए। उनके पैर में घाव हुआ है।

घायल ITBP जवान को रायपुर किया गया रेफर

घटना के बाद इंस्पेक्टर सुनील कुमार को जिला अस्पताल नारायणपुर लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस से नारायणा सिटी हॉस्पिटल रायपुर के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल का BDS टीम ने सर्च किया तो मौके से 2 प्रेशर कुकर IED और बरामद हुई है। जवानों ने उसे घटना स्थल पर ही नष्ट कर दिया है।

खबरें और भी हैं...