पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुर में वारदात:जनता कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता से लूट की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से हमला; संगठन ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फोटो रायपुर के अंबेडकर अस्पताल है। प्राथमिक उचार के कुछ देर बाद युवक को घर भेज दिया गया है।
  • रास्ता रोककर युवकों ने हमला किया, जान लेने की कोशिश
  • देर रात घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया

रायपुर में जनता कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अजय देवांगन पर जानलेवा हमला हो गया। युवक को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामले में घायल युवक के दोस्त का बयान लिया है। आपसी रंजिश की वजह से यह हमला हुआ या फिर आरोपी लूट की घटना को अंजाम देना चाहते थे, यह साफ नहीं हो सका है। मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

अजय जनता कांग्रेस के छात्र संगठन के ग्रामीण विधानसभा इलाके के अध्यक्ष हैं। घटना सड्डू इलाके में हुई। अजय देवांगन घर जा रहे थे, उसी वक्त किशन साहू अपने साथियों के साथ वहां आया। इन लोगों ने अजय का रास्ता रोक लिया। अजय का मोबाइल पर्स लूटने की कोशिश भी की गई। अजय ने खुद को बचाने का प्रयास किया तो युवकों ने उसे चाकू मार दिया। अजय के सीने और चेहरे पर चोट आई है।

आए-दिन हो रही घटनाएं
हंगामा होता देख जब कुछ लोग अजय की तरफ दौड़े तो आरोपी युवक भाग गए। घटना के बाद जनता कांग्रेस नेता प्रदीप साहू ने बताया कि अब तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। हम थाने जाकर पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग करेंगे। प्रदेश में कानून व्यवस्था को अपराधियों ने मजाक बनाकर रखा है। आए-दिन इस तरह की वारदातें हो रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें