पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur Road Accident; Janjgir Youth Killed And His Friend Injured As Ambulance Bike Road Accident In Chhattisgarh Bilaspur

एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत:हेलमेट नहीं पहने था, सिर पर चोट लगने से गई जान, एक घायल; दोनों जांजगीर से आ रहे थे बिलासपुर

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिर पर चोट लगने के कारण मौत होना बताया जा रहा है। हादसे के दौरान बाइक चालक ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। - Dainik Bhaskar
सिर पर चोट लगने के कारण मौत होना बताया जा रहा है। हादसे के दौरान बाइक चालक ने हेलमेट नहीं लगा रखा था।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में लापरवाही ने एक युवक की जान ले ली। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सिम्स में भर्ती कराया गया है। जांजगीर से दोनों युवक बाइक पर शुक्रवार को बिलासपुर आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार एंबुलेंस ने उन्हें टक्कर मार दी। बाइक सवार युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था और सिर पर गंभीर चोट लगने से देर रात उसने दम तोड़ दिया। हादसा तोरवा थाना क्षेत्र के ढेका के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर के मूलमुला क्षेत्र के परसदा निवासी संतोष भोई (45) अपने साथी रमेश पटेल के साथ बाइक पर बिलासपुर आ रहा था। अभी वे ग्राम ढेका के घोरे ट्रांसपोर्ट के पास पहुचे थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार एंबुलेंस से उन्हें टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों घायलों को सिम्स में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान सिर पर गंभीर चोट लगने से संतोष ने दम तोड़ दिया। जबकि उसके साथी का उपचार चल रहा है।

एंबुलेंस चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया
पुलिस ने हादसे के बाद एंबुलेंस जब्त कर ली है। वहीं चालक शहजाद को भी हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि संतोष के शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं। हालांकि सिर पर चोट लगने के कारण ही उसकी मौत होना बताया जा रहा है। हादसे के दौरान संतोष ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। फिलहाल इस संबंध में संतोष के भाई ने FIR दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...