पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरबा में वारदात:अकेली रह रही महिला के सिर पर वार कर की गई हत्या, घर में शव मिला; बिजली विभाग में नौकरी करती थी

कोरबा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के कोरबा में शुक्रवार सुबह एक महिला का शव उसी के मकान में मिला है। महिला के सिर पर वार कर किसी ने उसकी हत्या कर दी। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।
  • रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में एमपी नगर के ईडब्ल्यूएस क्वार्टर में रहती थी महिला
  • हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है, बेटा पहुंचा तो हत्या का पता चला

छत्तीसगढ़ के कोरबा में शुक्रवार सुबह एक महिला का शव उसी के मकान में मिला है। महिला के सिर पर वार कर किसी ने उसकी हत्या कर दी। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची गई है। ज्यादा जानकारी थोड़ी देर में मिल सकेगी। घटना रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एमपी नगर की है।

महिला की हत्या की जानकारी मिलने के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़।
महिला की हत्या की जानकारी मिलने के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़।

जानकारी के मुताबिक, एमपी नगर के ईडब्ल्यूएस क्वार्टर में रहने वाली सुमित्रा बाई (52) बिजली कंपनी में संविदा पर कर्मचारी थी। उसकी देर रात किसी ने हत्या कर दी। महिला का शव कमरे में ही पड़ा मिला है। महिला अकेले ही रहती थी। उसके दो बेटे हैं, जो अपने परिवार के साथ काशीनगर में रहते हैं।

सुबह बेटा पहुंचा तो हत्या का पता चला

महिला का बड़ा बेटा रोज अपनी मां से मिलने आता था। उसने बताया कि वह सुबह पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक घंटी बजाने के बाद भी नहीं खुला तो किसी तरह कुंडी खोलकर अंदर घुसा। अंदर उसकी मां का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसके सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया।

शहर कोतवाल दुर्गेश शर्मा का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या यह मामला सम्पति विवाद का प्रतीत होता है। घर में रखे किसी भी समान को हाथ नही लगाया गया है। हालांकि पुलिस जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल महिला के बेटों से पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें