पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रायगढ़:रेलवे ट्रैक पर मिली तेंदुए की कटी हुई लाश, गांव में घुसकर चार लोगों को किया था घायल

रायगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर ओडिशा के दगोरा इलाके की है। रेल्वे ट्रैक पर मिली तेंदुए की लाश के मामले में जांच जारी है।रायगढ़ से यह इलाका सटा हुआ है।
  • रायगढ़ की सीमा से लगे ओडिशा के दगोरा के जंगलों का ममला
  • वन विभाग को शक- तेंदुए को लोगों ने माकर फेंका होगा, जांच जारी

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ शहर से लगे ओडिशा के दगोरा में तेंदुए की लाश मिली। सुंदरगढ़ जिले के तहत आने वाले इस इलाके में यह लाश रेलवे ट्रैक पर मिली। वन विभाग के मुताबिक तेंदुए का शव दो टुकड़ों में कटा हुआ मिला है। यहां के गांव बड़रंपिया में मंगलवार की देर शाम तेंदुआ घुस गया था। इसने गांव के तीन-चार लोगों को घायल किया था। घायलों को इलाज के लिए ओडिशा के हिमगिर के अस्पताल में भेजा गया था। इसके बाद बुधवार की सुबह तेंदुए की लाश की खबर आई।

आरपीएफ को तेंदुए की लाश के बारे में पता चला। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आशंका जताई कि तेंदुए को मारने के बाद उसे ट्रैक पर फेंका गया होगा, ताकि इसे एक्सीडेंट का रुप दिया जा सके। घटना की जांच के लिए सुंदरगढ जिले के वन अमले के साथ साथ आरपीएफ की टीम जुटी हुई है। हालांकि, अब तक अधिकारियों ने तेंदुए की मौत कैसे हुई है इसकी पुष्टि नहीं की है। शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें