महासमुंद में कार्रवाई / मध्य प्रदेश निर्मित शराब की छत्तीसगढ़ में तस्करी, 5.1 लाख रुपए कीमत की 102 पेटी जब्त 

महासमुंद में सोमवार देर रात पुलिस ने शराब तस्करी करते दो वाहनों को पकड़ा है। इन वाहनों से शराब की 102 पेटी जब्त की है। मामले में पुलिस ने एक वाहन के चालक को गिरफ्तार किया है। महासमुंद में सोमवार देर रात पुलिस ने शराब तस्करी करते दो वाहनों को पकड़ा है। इन वाहनों से शराब की 102 पेटी जब्त की है। मामले में पुलिस ने एक वाहन के चालक को गिरफ्तार किया है।
X
महासमुंद में सोमवार देर रात पुलिस ने शराब तस्करी करते दो वाहनों को पकड़ा है। इन वाहनों से शराब की 102 पेटी जब्त की है। मामले में पुलिस ने एक वाहन के चालक को गिरफ्तार किया है।महासमुंद में सोमवार देर रात पुलिस ने शराब तस्करी करते दो वाहनों को पकड़ा है। इन वाहनों से शराब की 102 पेटी जब्त की है। मामले में पुलिस ने एक वाहन के चालक को गिरफ्तार किया है।

  • सिटी कोतवाली पुलिस ने देर रात फॉर्च्युनर और मारूति कार से किया बरामद, एक का चालक गिरफ्तार
  • मारूति कार चालक अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकला, भिलाई से जुड़ रहे शराब तस्करी के तार

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 10:07 AM IST

महासमुंद. महासमुंद में सोमवार देर रात पुलिस ने शराब तस्करी करते दो वाहनों को पकड़ा है। इन वाहनों से शराब की 102 पेटी जब्त की है। बरामद शराब की कीमत करीब 5.10 लाख रुपए बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने एक वाहन के चालक को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकला। ये शराब मध्य प्रदेश से तस्करी कर लाई गई थी। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, सिटी कोतवाली पुलिस को सोमवार रात मध्य प्रदेश से शराब तस्करी कर लाए जाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने महासमुंद की ओर आने और जाने वाले रास्तों पर नाकाबंदी की। इस दौरान घोडारी पुल पर लगी टीम को पता चला कि बेलसोंडा रेलवे क्रासिंग की ओर से वाहन गुजरने वाले हैं। इसके बाद पुलिस ने वहां नाकाबंदी कर सामने से आ रही फॉर्च्युनर और मारूति एसएक्स-4 कार को रोक लिया। 

भिलाई से किसी व्यक्ति ने शराब खपाने भेजा था

हालांकि, मारूति कार का चालक भाग निकला। जबकि पुलिस ने फॉर्च्युनर के चालक को पकड़ लिया। तलाशी में फॉर्च्युनर से 62 पेटी व मारूति कार से 40 पेटी शराब बरामद हुई। पकड़ा गया आरोपी चालक शास्त्री नगर भिलाई निवासी जयंत बंजारे है। पूछताछ में उसने बताया कि भिलाई के रहने वाले एक व्यक्ति ने उन लोगों को महासमुंद में शराब को खपाने के लिए भेजा था। अब पुलिस भिलाई कनेक्शन का पता लगाने में जुटी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना