CG में लेडीज टेलर का लव जिहाद:शादी-प्यार का झांसा देकर बनाता था अश्लील वीडियो, दुकान में घुसकर युवतियों ने चप्पलों से पीटा

जशपुरएक महीने पहले
आरोपी टेलर की दुकान चलाता है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

छत्तीसगढ़ के जशपुर में लव, सेक्स और धोखे के बीच लव जेहाद का मामला सामने आ गया है। आरोपी लेडीज टेलर मास्टर पहले तो युवतियों को प्यार के झांसे में फंसाता, फिर दुष्कर्म करता और अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर देता। इससे भड़की दो युवतियों ने बुधवार को दुकान में घुसकर उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। इसके बाद युवतियां बगीचा थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करा दी। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बगीचा क्षेत्र में खुशबू टेलर्स के नाम से लड़कियों के कपड़े सिलने की दुकान है। बुधवार शाम वहां कुछ युवतियां और महिलाएं पहुंच गईं। उन्होंने दुकान में काम कर रहे महबूब आलम को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वह विरोध करता रहा, लेकिन महिलाएं गुस्से में कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं थी। इस पूरी घटना का महिलाओं ने वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

प्रेमजाल में फंसाकर शारीरिक शोषण करने का आरोप
महिलाओं का आरोप है कि महबूब आलम लड़कियों का धर्म देखकर उनके आसपास घूमता है। उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाता है, फिर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता है। इस दौरान आरोपी ने युवतियों का मोबाइल से वीडियो बना लेता है। जब युवतियों को महबूब की असलियत का पता चलता है तो चाहकर भी वे उसके चंगुल से नहीं निकल पाती हैं। आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करता था।

दो युवतियों ने दर्ज कराया मामला, आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में दो युवतियों ने आरोपी महबूब के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें एक युवती ने बताया कि आरोपी 7 सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। एक अन्य महिला ने पुलिस को बताया कि बदनाम करने की धमकी देकर आरोपी 10 सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। बगीचा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अपने पिता के साथ टेलर दुकान का संचालन करता है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...