पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लव, सेक्स और ब्लैकमेलिंग:शादी का झांसा देकर युवती से बनाए संबंध, फिर मुकर गया, दूसरी जगह रिश्ता तय हुआ तो अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

​​​​​​​जशपुरनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक युवक ने पहले तो युवती को अपने चक्कर में फंसाया। फिर शादी का झांसा देकर रेप किया। इस दौरान किशोरी की अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। इसके बाद शादी से मुकर गया। युवती का रिश्ता दूसरी जगह तय हुआ तो ब्लैकमेल कर संबंध बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। फोटो और वीडियो युवती के परिजनों को भी भेज दिए। युवती की शिकायत के बाद कुनकुरी थाना पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, युवती ने मंगलवार को कुनकुरी थाने में FIR दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि घटमुंडा निवासी तौसीफ आलम से उसकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया। इस दौरान आरोपी शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। युवती ने शादी की बात कही तो आरोपी ने इनकार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने युवती की शादी कहीं और तय कर दी।

पता चला तो आरोपी ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया
युवती की दूसरी जगह शादी तय होने की जानकारी आरोपी तौसीफ को लगी तो उसने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। युवती पर दबाव बनाने लगा कि वह उससे फिर संबंध बनाए। युवती ने इनकार किया तो आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो मैसेंजर और वाट्सअप के जरिए से उसके भाई को भेज दिए। साथ ही सोशल मीडिया पर भी डालने की धमकी देने लगा। SSP बालाजी राव के निर्देश के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...