पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रायुपर में वारदात:युवती को घुमाने लेकर निकले युवक ने उसके चेहरे पर दांतों से काटा; फिर बोला- किसी से मत कहना, 10 लाख रुपए दूंगा

रायपुरएक महीने पहले
इस घटना में रायपुर के आजाद चौक पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया था, फिर केस गोल बाजार पुलिस को जांच के लिए सौंपा गया। सिंबॉलिक फोटो।
  • करीब 2 घंटे तक युवती, युवक के कब्जे में ही रही, कार में ही युवती के साथ मारपीट हुई
  • सड़क पर हुआ ड्रामा, भागकर युवती पहुंची थाने और पुलिस को बताई सारी घटना

गोलबाजार इलाके में युवक ने अपनी दोस्त के साथ कार में मारपीट की और उसके चेहरे पर दांतों से काट लिया। करीब दो घंटे तक युवती कार में ही युवक के कब्जे में रही। जैसे-तैसे वह भागकर पुलिस के पास पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।

अक्सर घूमने जाते थे दोनों
युवती 12वीं की छात्रा है और चौरसिया कॉलोनी में रहती है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 7-8 महीने से वह पावस शर्मा को जानती है। अक्सर दोनों की मुलाकातें हुआ करती थीं। घूमने जाने के लिए वह उसके साथ कार में बैठी और दोनों निकल पड़े। मोती बाग से शास्त्री चौक के बीच रास्ते में वह विवाद करने लगा।

10 लाख का ऑफर दिया
युवक ने युवती की एक सहेली का नाम लेकर उससे बातें करने पर आपत्ति जताई। कार में इसी बात पर नाराज होकर युवती को पीट दिया। युवती ने युवक के पिता को फोन कर घटना की शिकायत करना चाहा। इस पर युवक ने फोन छीन लिया और कार समता कॉलोनी की तरफ ले जाने लगा। अग्रसेन चौक के पास पहुंचने पर घबराए युवक ने युवती से कहा कि मारपीट की बात वह किसी से न कहे, इसके बदले में वह युवती को 10 लाख रुपए देगा।

भीड़ जमा हो गई
युवती ने फिर युवक के पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। इससे गुस्साए युवक ने उसका मुंह दबा दिया और मोबाइल सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद युवती की दाईं आंख के ऊपर काट लिया। कार रुकी हुई थी। आस-पास के लोग जमा हो गए। यहां से भाग कर युवती पास ही में स्थित आजाद चौक थाने पहुंची पुलिस से मदद मांगी और परिवार के लोगों को जानकारी दी। इस मामले में जांच अब गोलबाजार पुलिस कर रही है, क्योंकि मारपीट की घटना इसी थाना इलाके में हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें