पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अंबिकापुर में आत्महत्या:मेडिकल कॉलेज के फार्मासिस्ट ने फंदा लगाकर जान दी; सुसाइड नोट में लिखा- अपने घर जा रहा हूं

अंबिकापुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में मेडिकल कॉलेज के फार्मासिस्ट ने खुदकुशी कर ली। उसका शव घर के कमरे में ही बुधवार देर रात फंदे से लटकता हुआ मिला।
  • गांधी नगर क्षेत्र स्थित मकान के ड्राइंगरूम में देर रात लटका मिला शव
  • पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव नीचे उतारा, खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में मेडिकल कॉलेज के फार्मासिस्ट ने खुदकुशी कर ली। उसका शव घर के कमरे में ही बुधवार देर रात फंदे से लटकता मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतरा। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला। इसमें फार्मासिस्ट ने मर्जी से जान देने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, दरिमा निवासी राजेंद्र कुमार रजवाड़े अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में फार्मासिस्ट था और गांधी नगर क्षेत्र के नवनाकला में पत्नी, बेटे और बहन के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि बुधवार को वह अपने पैतृक गांव दरिमा से रात करीब 8 बजे बड़े भाई के साथ कार में लौटा था। उसे छोड़कर भाई विश्रामपुर चला गया।

परिजनों ने खिड़की से देखा तो कमरे में लटक रहा था शव
इसके बाद राजेंद्र ड्राइंगरूम में ही बैठा था। काफी देर तक राजेंद्र नहीं दिखा तो परिजन उसे ड्राइंगरूम में देखने गए, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर उन्होंने खिड़की से झांका तो राजेंद्र का शव अंदर लटक रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सुसाइड नोट में राजेंद्र ने लिखा है कि वह मरना चाहता है, जीना नहीं चाहता। अपने घर जा रहा हूं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें