अंबिकापुर / क्वारैंटाइन सेंटर में अचानक पहुंच गए मंत्री अमरजीत भगत, सुरक्षा के लिहाज से कैमरे लगवाने के दिए निर्देश

मंत्री अमरजीत भगत ने श्रमिकों से मुलाकात की, सरगुजा संभाग में पिछले दिनों एक क्वारैंटाइन सेंटर में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी भी कर ली थी। मंत्री अमरजीत भगत ने श्रमिकों से मुलाकात की, सरगुजा संभाग में पिछले दिनों एक क्वारैंटाइन सेंटर में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी भी कर ली थी।
X
मंत्री अमरजीत भगत ने श्रमिकों से मुलाकात की, सरगुजा संभाग में पिछले दिनों एक क्वारैंटाइन सेंटर में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी भी कर ली थी।मंत्री अमरजीत भगत ने श्रमिकों से मुलाकात की, सरगुजा संभाग में पिछले दिनों एक क्वारैंटाइन सेंटर में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी भी कर ली थी।

  • मंत्री ने गंगापुर स्थित क्वारैंटाइन सेंटर का लिया जायजा
  • श्रमिकों से पूछा गर्मी ज्यादा है, जरुरत होगी तो कूलर भी लगवाएंगे

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 06:23 PM IST

अंबिकापुर.  छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री अमरजीत भगत  ने सोमवार को  अम्बिकापुर के गंगापुर स्थित क्वारैंटाइन सेंटर का जायजा लिया।  उन्होंने सेंटर में रह रहे श्रामिकों से भोजन, विश्राम, स्वास्थ जांच और  साफ-सफाई की व्यवस्था की जानकारी लेते हुए उनका हाल-चाल जाना। श्रामिकों ने बताया कि सेंटर में किसी तरह की परेशानी नहीं है। 

मंत्री ने श्रमिकों से पूछा कि तेज गर्मी पड़ रही है कूलर की जरूरत हो तो बताएं। प्री-मैट्रिक छात्रावास के श्रामिकों ने कहा कि फिलहाल उन्हें कूलर की जरुरत नहीं है। इसके बाद मंत्री भगत ने दो मंजिला नई दिशा क्वारैंन्टीन सेंटर में कूलर लगाने और सुरक्षा के मद्देनजर पिछड़ा वर्ग प्री-मैट्रिक छात्रावास के बॉउंड्री वाल की ऊंचाई बढ़ाने और सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने श्रामिकों के लिए खाना बनाने के स्थान से करीब 30 मीटर लंबी नाली निर्माण कराने को कहा ताकि पानी का जमाव आस पास न हो।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना