पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रायपुर में वारदात:सिर्फ मोबाइल के लिए मीडिया हाउस के वाहन चालक को मार चाकू दिया, ड्यूटी करके घर लौट रहा था

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर में 4 बदमाशों ने रविवार देररात एक युवक को महज मोबाइल लूटने के लिए चाकू मार दिया। युवक को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 
  • पंडरी क्षेत्र के मोवा ओवरब्रिज के नीच देर रात हुई घटना, पीछे से आए बदमाशों ने चाकू मारा
  • युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, एक गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

कोरोना संक्रमण के बीच राजधानी रायपुर में लूट और चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पंडरी थाना क्षेत्र में 4 बदमाशों ने रविवार देर रात एक युवक को महज मोबाइल लूटने के लिए चाकू मार दिया। युवक को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, मोवा निवासी सोनू बाघ एक मीडिया हाउस में वाहन चालक का काम करता है। वह रविवार रात करीब 8.30 बजे ड्यूटी करके पैदल घर जा रहा था। इसी दौरान मोवा ओवरब्रिज के नीचे उसने जैसे ही रेलवे ट्रैक पास किया, पीछे से आए चार बदमाशों ने उसे रोक लिया। सोनू से बदमाश उसका मोबाइल मांगने लगे।

किसी तरह युवक ऑफिस पहुंचा, जहां से अस्पताल ले गए
सोनू ने इनकार किया तो एक बदमाश ने चाकू निकालकर मार दिया। फिर मोबाइल लेकर बदमाश भाग निकले। चाकू लगते ही सोनू सड़क पर गिर पड़ा। थोड़ी देर बाद किसी तरह उठकर अपने ऑफिस पहुंचा। वहां से उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। चाकू सोनू की की कमर के पास लगा है। पुलिस ने देर रात एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें