पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुंगेली:क्वारैंटाइन सेंटर से आज मिलनी थी छुट्‌टी अचानक तबियत बिगड़ी और श्रमिक की मौत, प्रशासन जांच में जुटा

मुंगेली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रमिक की मौत के बाद जिले में तरह-तरह की चर्चाएं हैं, अब प्रशासन की जांच रिपोर्ट का इंतजार है, अफसर फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।
  • मौत से हड़बड़ाए ग्रामीण और प्रशासनिक अधिकारी
  • तीन दिन पहले मृतक के नवजात बच्चे की भी हुई थी मौत

जिले के एक क्वारैंटाइन सेंटर में शनिवार की सुबह एक श्रमिक की तबियत बिगड़ गई। उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी उसने दम तोड़ दिया। श्रमिक पैदल और ट्रक से लिफ्ट लेकर अपने परिवार के साथ हैदराबाद से गांव लौटा था। शनिवार को उसकी क्वारैंटाइन की अवधि खत्म होने वाली थी। तीन दिन पहले उसकी पत्नी को प्रसव पीड़ा की वजह से बिलासपुर के सिम्स अस्पताल ले जाया गया था। जहां उसके नवजात बच्चे की जन्म के तीन घंटे बाद ही मौत हो गई थी। इस घटना से लोगों और प्रशासनिक अधिकारियों में डर का माहौल है, घटना की जांच की जा रही है। मृतक के सैंपल भी लिए जा रहे हैं। 

तीन दिन से था बीमार मगर किसी ने ध्यान नहीं दिया
छीतापुर गांव का महज 22 साल का श्रमिक पुनीत राम टंडन क्वारैंटाइन सेंटर में बीमार ही था। पिछले तीन दिनों से उसे सर्दी, बुखार और डायरिया की तकलीफ हो रही थी। क्वारैंटाइन सेंटर के सचिव उसे अपने साथ पंढर भट्टा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहां दवाएं देकर श्रमिक को चलता कर दिया गया। तब युवक के सैंपल नहीं लिए गए थे। शनिवार को जब श्रमिक की हालत बिगड़ी तो एंबुलेंस और स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी दी गई। काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आई, ऐसे में अन्य श्रमिक उसे ऑटो में अस्पताल ले जाने लगे तभी उसकी मौत हो गई। अब क्वारैंटाइन सेंटर में श्रमिक की पत्नी अकेली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें