पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नक्सलियों की करतूत:जगदलपुर में सड़क निर्माण कार्य में लगे 8 वाहनों में लगाई आग, श्रमिकों को काम नहीं करने की धमकी दी

जगदलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बस्तर में नक्सलियों ने एक बार फिर सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बस्तर में नक्सलियों ने एक बार फिर सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया।
  • मालेवाही क्षेत्र के कचनार में शाम की घटना, लौटते समय रास्ते में रोका कर्मचारियों को
  • 4 ट्रेक्टर सहित अन्य वाहन जलकर खाक, बारसूर- पल्ली मार्ग पर चल रहा था सड़क निर्माण

छत्तीसगढ़ के बस्तर में नक्सलियों ने एक बार फिर उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। नक्सलियों ने मंगलवार शाम जगदलपुर के पास सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों में आग लगा दी। साथ ही निर्माण कार्य में लगे कर्मचारियों को दोबारा काम शुरू करने पर धमकी भी दी है। हालांकि उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। आग लगाने से 8 वाहन जलकर खाक हो गए। मामला मालेवाही थाना क्षेत्र के कचनार का है।

आग लगाने से 8 वाहन जलकर खाक हो गए। नक्सलियों ने कर्मचारियों और श्रमिकों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है।
आग लगाने से 8 वाहन जलकर खाक हो गए। नक्सलियों ने कर्मचारियों और श्रमिकों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है।

जानकारी के मुताबिक, बारसूर-पल्ली मार्ग पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। मालेवाही के पास लगी पंचायत में गांव को जोड़ने सड़क बनाई जा रही है। हालांकि इसके लिए पुलिस सुरक्षा नहीं लगी है। ग्रामीण खुद देखरेख में निर्माण कार्य करा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को सड़क निर्माण में लगे कर्मचारी वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नक्सलियों ने बीच में ही उनका रास्ता रोक लिया और वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे थे नक्सली, मौके पर फोर्स रवाना
ग्रामीणों की वेशभूषा में पहुंचे नक्सलियों ने टिपर के डीजल टैंक को तोड़कर आग के हवाले कर दिया। इसके बाद JCB, 4 ट्रैक्टर, मिक्चर मशीन में भी आग लगा दी। इस मार्ग पर नक्सली पहले भी आगजनी कर चुके हैं। SP दीपक झा ने बताया कि घटना स्थल की तरफ फोर्स को रवाना की गई है। इलाके में ऑपरेशन व अन्य काम दंतेवाड़ा पुलिस भी करती है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें