पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हवाई यात्रा में सुविधा:हैदराबाद-मुंबई के लिए नई फ्लाइट शुरू, अब दिल्ली के लिए आठ उड़ानें

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

लंबे इंतजार के बाद मुंबई के लिए नई उड़ान शुरू की गई है। इंडिगो एयरलाइंस की नई फ्लाइट मुंबई-रायपुर-मुंबई (6ई5511) रविवार को मुंबई से रायपुर पहुंची। इस उड़ान के साथ ही अब रायपुर से मुंबई के लिए हर दिन 4 उड़ानें लोगों को मिलेंगी। कोरोना की वजह से मुंबई की फ्लाइटें कम हो गई थी, जो अब धीरे-धीरे बढ़ रही है।

इसके साथ ही हैदराबाद के लिए भी नई फ्लाइट शुरू की गई है। मुंबई की नई फ्लाइट मुंबई से सुबह 5.50 को उड़कर 7.45 को रायपुर पहुंच गई। रायपुर से यही फ्लाइट 8.15 को रवाना होकर 10 बजे मुंबई पहुंची। इसके साथ ही हैदरबाद-रायपुर-हैदराबाद (6ई0473) की भी नई उड़ान शुरू की गई। हैदराबाद से यह फ्लाइट दोपहर 3.50 को उड़कर 4.20 को रायपुर पहुंची। रायपुर से 4.50 को उड़ान भरने के बाद 6.05 को यात्री हैदराबाद पहुंच गए। रायपुर से अभी सबसे ज्यादा एक दिन में 8 उड़ानें दिल्ली के लिए मिल रही हैं। इस वजह से दिल्ली आना-जाना आसान हो गया है। लोग किसी भी समय से दिल्ली से आ-जा सकते हैं। रायपुर एयरपोर्ट से अभी इंडिगो, विस्तारा, एयर इंडिया, एलायंस एयर की उड़ानें संचालित हो रही हैं। केंद्रीय अथॉरिटी की ओर से जारी समर शेड्यूल में 1 मई से नई एयरलाइंस गो एयर की भी उड़ानें दिखाई दे रही हैं।

समय सारिणी के अनुसार इस एयरलाइंस ने दिल्ली के लिए नई फ्लाइट शुरू करेगा। दिल्ली-रायपुर-दिल्ली रुट पर चलने वाली यह फ्लाइट दिल्ली से उड़ान भरकर सुबह 9.05 को रायपुर पहुंचेगी। रायपुर से 9.35 को उड़कर करीब 11.25 को दिल्ली पहुंच जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें