पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Janjgir Road Accident: One Person Killed And Two Injured As Car Bike Road Accident Today In Chhattisgarh Korba

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांजगीर में हादसा:कार की टक्कर से बाइक सवार एसईसीएल कर्मचारी की मौत, रक्षाबंधन के पर्व पर गांव जा रहे थे

जांजगीर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के जांजगीर में सोमवार को हुए सड़क हादसे में एक एसईसीएल कर्मचारी की मौत हो गई। कर्मचारी अपनी पत्नी और बेटी के साथ कोरबा से अपने गृहग्राम रक्षाबंधन का पर्व मनाने के लिए जा रहे थे। पत्नी और बेटी को भी अपोलो बिलासपुर रेफर किया गया है।  (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के जांजगीर में सोमवार को हुए सड़क हादसे में एक एसईसीएल कर्मचारी की मौत हो गई। कर्मचारी अपनी पत्नी और बेटी के साथ कोरबा से अपने गृहग्राम रक्षाबंधन का पर्व मनाने के लिए जा रहे थे। पत्नी और बेटी को भी अपोलो बिलासपुर रेफर किया गया है। (फाइल फोटो)
  • सारागांव के पास हुआ हादसा, पत्नी व बेटी घायल, अपोलो बिलासपुर किया रेफर
  • कोरबा में एसईसीएल परियोजना के ड्रिल सेक्शन में बतौर ईपी फिटर थे पदस्थ

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में सोमवार को हुए सड़क हादसे में एक एसईसीएल कर्मचारी की मौत हो गई। कर्मचारी अपनी पत्नी और बेटी के साथ कोरबा से अपने गृहग्राम रक्षाबंधन का पर्व मनाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी व बेटी भी घायल हुए हैं। उन्हें बिलासपुर के अपोलो अस्पताल रेफर किया गया है। हादसा सारागांव थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर के गुप्ता पारा, सारागांव निवासी प्रदीप शर्मा (50) कोरबा के एसईसीएल दीपका क्षेत्र में एपी फिटर पद पर पदस्थ थे। वह सोमवार सुबह अपनी पत्नी आरती और बेटी आर्या के साथ बाइक पर गृह ग्राम सारागांव रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने जा रहे थे। इसी दौरान सारागांव नगर के बस स्टैंड से एक किमी दूर चांपा रोड में तिराहा पुरोहित बंधाई तालाब के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी।

नाबालिग चला रहा था कार, भागने की कोशिश में लोगों ने पकड़ा

हादसे में प्रदीप शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी और बेटी घायल हो गए हैं। मां-बेटी एंबुलेंस से चांपा के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर देख अपोलो रेफर कर दिया। टक्कर मारने वाली इंडिका गाड़ी बाराद्वार की ओर से आई थी। उसे एक नाबालिग चला रहा था। हादसे के बाद उसने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें