पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना महामारी:नारायणपुर जिले में केवल एक, रायपुर में 849 और प्रदेश में 4358 एक्टिव मरीज

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज्य के ग्रामीण इलाकों में भी टीकाकरण को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। - Dainik Bhaskar
राज्य के ग्रामीण इलाकों में भी टीकाकरण को लेकर उत्साह देखा जा रहा है।

प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस लगातार कम हो रहे हैं। नारायणपुर जिले में केवल एक एक्टिव केस है। जबकि प्रदेश में 4358 मरीजों का इलाज अस्पतालों व घरों में चल रहा है। शुक्रवार को रायपुर में 108 समेत प्रदेश में कोरोना के 370 नए मरीज मिले। विभिन्न जिलों में 7 मरीजों की मौत भी हुई है। इस मौत के साथ ही प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 3690 पहुंच गई है। रायपुर में 774 काेरोना मरीजों ने दम तोड़ा है। प्रदेश में कुल पॉजिटिव केस 3,04,689 है। रायपुर में मरीजों की संख्या 53,214 व एक्टिव केस मात्र 849 है। कोरोना मरीजों के लिहाज से दिसंबर व जनवरी महीने राहत देने वाले हैं। कोरोना कोर कमेटी के सदस्य डॉ. आरके पंडा व सीनियर कैंसर सर्जन डॉ. युसूफ मेमन का कहना है कि कोरोना का संक्रमण कम हुआ है।

हालांकि मौतों की संख्या कम तो हुई है, लेकिन मरीजों के अनुपात में यह ज्यादा है। लोग अभी भी लापरवाही बरत रहे हैं और गंभीर होकर अस्पताल पहुंच रहे हैं। आने वाले दिनों में संक्रमण और कम होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें