• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Pankaj Singh Reached Kotwali With MLA Said Arrest The Case Without Registering The Investigation, There Is An Allegation Of Slapping The Technician Of Sims

बिलासपुर में मंत्री के खास पर FIR, थाने में हंगामा:विधायक के साथ कोतवाली पहुंचा कांग्रेस नेता, कहा- गिरफ्तार करें मुझे; CIMS के टेक्नीशियन को थप्पड़ मारने का आरोप

बिलासपुर2 महीने पहले
बिलासपुर के कोतवाली में बुधवार सुबह हंगामा हो गया। सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी थाने में जमा हो गए और युवा नेता पंकज सिंह के खिलाफ दर्ज मामले का विरोध करने लगे।

बिलासपुर के कोतवाली में बुधवार सुबह हंगामा हो गया। सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी थाने में जमा हो गए और युवा नेता पंकज सिंह के खिलाफ दर्ज मामले का विरोध करने लगे। इस थाने में मंगलवार रात पंकज के खिलाफ छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (CIMS) के टेक्नीशियन ने थप्पड़ मारने की शिकायत की थी और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। तीन घंटे चले हंगामे के बाद कांग्रेसी थाने से लौट गए।

पंकज सिंह स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के करीबियों में हैं। उनके खिलाफ CIMS के टेक्नीशियन तुलाराम तांडे ने मंगलवार को कोतवाली में मारपीट की शिकायत की थी। उसने पुलिस को बताया कि मसानगंज इलाके के एक मरीज सिर में चोट के कारण CIMS में भर्ती थे। उनका MRI होना था। मरीज के परिजन इसके लिए जल्दी कर रहे थे, मैंने उन्हें इंतजार करने कहा तो उन्होंने पंकज सिंह को बुला लिया। पंकज ने आते ही उससे गाली-गलौज की और बाहर ले जाकर थप्पड़ मार दिया।

CIMS स्टाफ को थप्पड़ मारने का आरोपी नेता पंकज सिंह बुधवार को विधायक शैलेष पांडेय के साथ कोतवाली पहुंचा।
CIMS स्टाफ को थप्पड़ मारने का आरोपी नेता पंकज सिंह बुधवार को विधायक शैलेष पांडेय के साथ कोतवाली पहुंचा।

घटना के बाद स्टाफ ने काम बंद किया
CIMS में हुई इस घटना के बाद दूसरे टेक्नीशियन ने काम बंद कर दिया और सुरक्षा की मांग की। उन्होंने दुर्व्यवहार करने वाले नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की। इसके बाद पुलिस ने पंकज सिंह के खिलाफ धारा 353, 183 के तहत मामला दर्ज कर लिया। दोनों धाराएं जमानती हैं।

सुबह पता चलते ही कांग्रेसी पहुंचे कोतवाली
रात में हुई इस FIR का पता चलते ही युवा नेता, समर्थक थाने पहुंचने लगे। इन लोगों ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया। दोपहर को शहर विधायक शैलेष पांडेय के साथ पंकज सिंह भी कोतवाली पहुंचे और कहा कि बिना जांच किए एकतरफा मामला दर्ज किया गया है। वे गिरफ्तारी देने आए हैं। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करे।

कांग्रेस विधायक ने कहा ये बदले की कार्रवाई है
शैलेष पांडेय ने पंकज पर हुई FIR को बदले की कार्रवाई बताते हुए कहा कि इससे पहले उनके खिलाफ कोरोना में अनाज बांटने पर FIR की गई थी। आज पंकज गंभीर मरीज के उपचार के लिए पहुंचे वहां उनके खिलाफ कार्रवाई कर दी गई। विधायक ने यह नहीं बताया कि बदले की कार्रवाई कौन कर रहा है, लेकिन इस बयान को लोग बिलासपुर कांग्रेस में चल रही गुटबाजी से जोड़कर देख रहे हैं।

पुलिस ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई
करीब 3 घंटे चले हंगामे के बाद विधायक, पंकज सिंह और दूसरे युवा नेता वापस लौट गए हैं। विधायक और पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बातचीत में अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि मामले की पूरी जांच की जाएगी और इसके बाद ही कोई कार्रवाई होगी। इससे संतुष्ट भीड़ कोतवाली से लौट गई।

खबरें और भी हैं...