कोरोना यहां नहीं आना / लोगों ने गांव के बाहर लगाया पोस्टर, लिखा- बाहरी व्यक्ति का यहां आना सख्त मना है

गांव की सरहदों पर लगाए बैनर- बाहरी व्यक्ति का यहां आना सख्त मना है। गांव की सरहदों पर लगाए बैनर- बाहरी व्यक्ति का यहां आना सख्त मना है।
X
गांव की सरहदों पर लगाए बैनर- बाहरी व्यक्ति का यहां आना सख्त मना है।गांव की सरहदों पर लगाए बैनर- बाहरी व्यक्ति का यहां आना सख्त मना है।

  • सरपंच डोगेश टंडन ने बताया कि 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के बाद दूसरे ही दिन गांव में अंदर आने के तीन रास्तों पर बैनर लगवाया है
  • जहां बैनर लगाए गए हैं वहां बाकायदा दो ग्रामीणों को तैनात किया गया है जो पूछताछ करने के बाद ही लोगों को गांव में प्रवेश दे रहे हैं

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 03:51 AM IST

रोमेश श्रीवास्तव, महासमुंद. ये तस्वीर महासमुंद जिले के बावनकेरा और कमारडेरा, जोरातराई गांव की है। जहां कोरोना से बचाव के लिए गांव के लोगों ने गांव की सरहद पर एक पोस्टर लगा दिया है। बावनकेरा के सरपंच डोगेश टंडन ने बताया कि 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के बाद दूसरे ही दिन गांव में अंदर आने के तीन रास्तों पर बैनर लगवाया है। गांव की सरहदों को सील कर दिया गया है।

बाहर के राज्यों से आने वाले और भीड़ लेकर किसी समारोह में आने वाले व्यक्तियों के गांव में आने पर 31 मार्च तक प्रतिबंध लगा दिया है। जहां बैनर लगाए गए हैं वहां बाकायदा दो ग्रामीणों को तैनात किया गया है जो पूछताछ करने के बाद ही लोगों को गांव में प्रवेश दे रहे हैं। वहीं कमारडेरा, जोरातराई गांव के लोगों ने भी गांव की सरहद पर एक बैनर लगाकर 31 मार्च तक बाहरी व्यक्तियों के गांव में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसके अलावा सोनासिल्ली गांव के लोगों ने भी बैनर लगाकर गांव में बाहरी व्यक्तियों के आने पर रोक लगा दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना