पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Petrol Diesel Price Hike Raipur Protest Today Updates; Chhattisgarh Congress On Former Chief Minister Raman Singh

रायपुर में विरोध:कांग्रेसियों ने हाथ से खींचा ट्रक, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को साइकिल गिफ्ट करने निकले; लोरमी में साइकिल यात्रा निकाली

रायपुर/ बिलासपुर2 महीने पहले
पेट्रोल और डीजल के दामों में जारी बढ़ोतरी को लेकर रायपुर में कांग्रेस नेताओं ने रस्से से ट्रक खींचा।
  • पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों काे लेकर कांग्रेस ने प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर किया प्रदर्शन
  • नेता बोले- कोरोना से जूझ रहे लोगों पर महंगाई की और मार पड़ी, किसानों की बढ़ी परेशानी

लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में जारी बढ़ोतरी को लेकर सोमवार को एक बार फिर कांग्रेसी सड़क पर उतर आए। इसको लेकर प्रदेशभर के अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन किया गया। रायपुर में जहां कांग्रेस नेताओं ने रस्से से ट्रक खींचा और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को साइकिल गिफ्ट करने के लिए निकले। वहीं, लोरमी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकाल कर प्रदर्शन किया। 

रायपुर: बूढ़ातालाब पर दिया धरना, रमन सिंह पर भी साधा निशाना
बूढ़ा तालाब के पास एकत्र हुए कांग्रेसियों ने केंद्र की मोदी सरकार के साथ पूर्व रमन सिंह पर भी निशाना साधा। कांग्रेस नेताओं ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र की नीतियों की आलोचना की। वहीं, रमन सिंह को लेकर कहा कि खुद राज्य संभाल नहीं पाए और हम पर आरोप लगा रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़े दामों के विरोध में रमन सिंह को साइकिल भेंट करने की बात कही। विधायक विकास उपाध्याय ने रस्से से बांधकर ट्रक खींचा। 

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत कई नेताओं ने साइकिल चलाकर विरोध जताया। कहा- जिस तरीके से रमन सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंका है। वैसे ही 2024 में मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे।

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने साइकिल चलाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार लगातार इस देश के लोगों की जेब में डाका डाल रही है। 6 वर्षों से आम जनता को महंगाई की मार झेलने पड़ रही है। इसलिए साइकिल और बैलगाड़ी निकाल कर विरोध जता रहे हैं। पीएम मोदी से सीमाएं भी नहीं संभल रही हैं। अगर उनसे सत्ता नहीं संभल रही है, तो वो इस्तीफा दें।

बिलासपुर में नेहरू चौक पर सभा, धरना और प्रदर्शन के लिए एकत्र हुए कांग्रेस नेता आपस में ही भिड़ गए। सभा शुरू होने से पहले ही मंच पर बैठने को लेकर विधायक रश्मि ठाकुर के पति आशीष सिंह ठाकुर और जिलाध्यक्ष विजय केसरवानी के बीच विवाद हो गया।

बिलासपुर: मंच पर बैठने को लेकर भिड़ गए कांग्रेस नेता
बिलासपुर में नेहरू चौक पर सभा, धरना और प्रदर्शन के लिए एकत्र हुए कांग्रेस नेता आपस में ही भिड़ गए। सभा शुरू होने से पहले ही मंच पर बैठने को लेकर विधायक रश्मि ठाकुर के पति आशीष सिंह ठाकुर और जिलाध्यक्ष विजय केसरवानी के बीच विवाद हो गया। मंच पर जगह कम होने और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जिलाध्यक्ष ने लोगों से मंच से नीचे बैठने के लिए कहा। इस पर आशीष सिंह के साथ उनका विवाद शुरू हो गया। 

मुंगेली के लोरमी में कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकाली। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को एक ज्ञापन भी सौंपा।

मुंगेली : राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
मुंगेली के लोरमी में कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकाली। मुंगेली जिला मुख्यालय तक निकाली गई साइकिल यात्रा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान नेताओं ने कहा कि खेती-किसानी के दिनों में केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल की वृद्धि कर दी है। इसके चलते किसानों को काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को एक ज्ञापन भी सौंपा। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें