पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपहरण कर रेप करने वाला मच्छरदानी में छिपा था:नाबालिग को शादी का झांसा देकर बार-बार बनाता रहा शारीरिक संबंध, पुलिस ने 9 महीने बाद किया गिरफ्तार

बिलासपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोनी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
कोनी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीगसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी 9 महीने पहले नाबालिग को शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया था और उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था। पुलिस ने जब आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी तो वो मच्छरदानी के अंदर छिपा हुआ मिला है। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 07 दिसंबर 2020 को नाबालिग के पिता ने कोनी थाना में केस दर्ज कराया था कि कोई उनकी बेटी को घर से भगा ले गया है। उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और रेप का केस दर्ज किया था। जांच में पता चला कि लड़की को विशाल गढ़ेवाल(23) भगाकर ले गया है। इस पर पलिस ने विशाल की तलाश शुरू कर दी।

नाबालिग को भी छुड़ाया गया

इस बीच सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की आरोपी लड़की को लेकर बिलासपुर के इन्द्रपुरी, हिर्रीमाइन्स अपने घर आने वाला है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस के आने खबर सुनते ही विशाल घर के अंदर मच्छरदानी में छिपा गया, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग को पुलिस ने विशाल के पास से छुड़ाया है। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि विशाल उसे शादी का झांसा लेकर भगा ले गया था। पुलिस ने नाबालिग को उसके घरवालों के हवाले कर दिया है।

खबरें और भी हैं...