पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंबिकापुर में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी:16 यात्री घायल, तीन की हालत गंभीर; रायपुर से गढ़वा जा रही थी, ड्राइवर को झपकी आने से हादसे की आशंका

अंबिकापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबिकापुर में रायपुर से झारखंड जा रही बस पलटने से 16 यात्री घायल हो गए। इनमें 3 की हालत गंभीर है। - Dainik Bhaskar
अंबिकापुर में रायपुर से झारखंड जा रही बस पलटने से 16 यात्री घायल हो गए। इनमें 3 की हालत गंभीर है।

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में मंगलवार तड़के तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 16 लोग घायल हो गए हैं। इनमें 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उदयपुर अस्पताल भिजवाया। जहां से तीनों घायलों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर से महिंद्रा ट्रेवेल्स की बस झारखंड के गढ़वा जा रही थी। अभी बस सरगुजा में उदयपुर के ग्राम गुमगा में तड़के करीब 4 बजे पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे तो उन्होंने बचाव कार्य शुरू किया। हादसे की जानकारी तहसीलदार को मिली तो वह भी पहुंच गए।

बस में सवार थे 35 यात्री, अन्य को दूसरी बस से किया गया रवाना
हादसे के समय बस में 35 यात्री सवार थे। आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण हादसा हुआ होगा। हालांकि चालक बस छोड़कर भाग निकला था। पुलिस ने उसके खिलाफ FIR दर्ज की है। घायल यात्रियों के अलावा अन्य को दूसरी बस से आगे रवाना किया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल तीनों यात्रियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है।