पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुर में विरोध-प्रदर्शन:महिला पार्षद ने नगर निगम के जोन-3 कार्यालय पर ताला लगाया; सफाई नहीं होने पर गुस्सा फूटा

रायपुर2 महीने पहले
रायपुर में भाजपा की एक महिला पार्षद साफ-सफाई नहीं होने और अन्य मांगों को लेकर धरने पर बैठ गई हैं। पार्षद का आरोप है कि विपक्षी पार्टी का होने का कारण उनकी बातें नहीं सुनी जा रही हैं। समर्थकों के साथ मिलकर नगर निगम के जोन-3 कार्यालय पर ताला जड़ दिया है।
  • महापौर के खिलाफ नारेबाजी, भाजपा पार्षद ने भेदभाव का आरोप लगाया
  • महिला पार्षद बोलीं- 8 महीने से 9 सूत्रीय मांग कर रहे हैं, नहीं हो रही सुनवाई

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक महिला पार्षद साफ-सफाई नहीं होने और अन्य मांगों को लेकर धरने पर बैठ गई हैं। पार्षद का आरोप है कि विपक्षी पार्टी का होने का कारण उनकी बातें नहीं सुनी जा रही हैं। उन्होंने समर्थकों के साथ मिलकर नगर निगम के जोन-3 कार्यालय पर मंगलवार को ताला जड़ दिया और जमकर नारेबाजी की जा रही है।

सारा मामला शहर के वार्ड नंबर 10 का है। यहां की महिला भाजपा पार्षद विश्वदिनी पांडेय समर्थकों के साथ जोन-3 कार्यालय पहुंच गईं। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी भी साथ थे। वहां समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के मैन गेट पर ताला लगा दिया और धरने पर बैठ गए। इस दौरान मेयर के खिलाफ नारेबाजी की।

अंधेरा होने के कारण चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ीं
भाजपा पार्षद पांडेय का आरोप है कि उनके वार्ड से कचरा उठाने तक की व्यवस्था नहीं है। सफाई कर्मचारी भी कम कर दिए गए। जिससे न तो नाली की सफाई हो रही, न सड़कों की। लोगों के राशन कार्ड तक नहीं बनाए जा रहे। अंधेरा होने के कारण असामाजिक तत्वों के कारण चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ गई हैं। 8 माह से सुनवाई नहीं हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें