बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से मार डाला:रायपुर में पिता की डांट से नाराज बेटा 4 महीने से अलग रह रहा था, वापस लौटा तो फिर हुआ विवाद

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात को अंजाम देकर आरोपी बेटा फरार हो गया है। - Dainik Bhaskar
वारदात को अंजाम देकर आरोपी बेटा फरार हो गया है।

छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में फिर से एक शख्स की हत्या कर दी गई है। इस बार आपसी विवाद में एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी है। बताया गया है कि आरोपी का अपने पिता से विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से पिता उसे रोज डांटा करते थे। इसी बात से नाराज होकर आरोपी बेटा पिछले 4 महीने से अलग रहा था, लेकिन वो देर रात को फिर अपने घर लौटा था। इस बीच बाप-बेटे में फिर विवाद हो गया और गुस्साए बेटे ने कुल्हाड़ी से कई वार कर पिता को मार डाला है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाग गया है। मामला आमानाका थाना क्षेत्र का है।

झिरमल सिंह (55) टाटीबंध इलाके में अपनी पत्नी के साथ रहता थे। झिरमल सिंह इसी इलाके में ट्रांसपोर्टर का काम करते था। झिरमल सिंह का अपने बेटे हरप्रीत सिंह से लंबे समय से विवाद चल रहा था। पता चला है कि हरप्रीत सिंह कुछ करता नहीं था। इसी वजह से झिरमल सिंह उसे डांटा करता था। जिसके चलते हरप्रीत सिंह चार महीने पहले घर छोड़कर चला गया था, लेकिन मंगलवार रार को फिर अपने घर लौटा था कि अचानक झिरमल सिंह और हरप्रीत में विवाद शुरू हो गया और करीब रात 2 बजे हरप्रीत ने झिरमल की हत्या कर दी है।

पिता की हत्या करने के बाद हरप्रीत भाग निकला है। पुलिस को इस बात की जानकारी झिरमल सिंह की पत्नी ने दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बुधवार को शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आमानाका टीआई राजेश सिंह ने बताया कि मामला आपसी विवाद से जुड़ा है। फिलहाल आरोपी फरार है, हम उसका पता लगा रहे हैं।

दो दिन पहले युवक का मर्डर
राजधानी रायपुर में इन दिनों लगातार हत्या के मामले बढ़ रहे हैं। इससे पहले रविवार रात को आमानाका इलाके में ही एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। उस मामले में आरोपी रितिक सोना ने रिंकू तांडी को इसलिए मारा डाला था क्योंकि रिंकू ने रितिक के भाई के साथ कुछ दिन पहले मारपीट की थी। वारदात को अंजाम देकर रितिक भाग निकला था। जिसे पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था।

रायपुर में चाकू मारकर युवक की हत्या:आरोपी ने भाई के साथ हुई मारपीट का बदला लेने युवक को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजम देकर भाग गया था; अब पकड़ा गया

खबरें और भी हैं...