पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गड़बड़ी:रायपुर में पंप से पेट्रोल की जगह निकल रहा पानी, लोगों ने जमकर हंगामा किया

रायपुर2 महीने पहले
रायपुर में एक पेट्राेल पंप से मंगलवार को पेट्रोल की जगह पानी निकलने लगा। इसके चलते जब लोगों के वाहन बंद होने लगे तो इसका पता चला। इसके बाद पेट्रोल पंप पहुंचे लोगों ने हंगामा कर दिया।
  • सुंदर नगर स्थित भारत पेट्रोल पंप का मामला, डीडी नगर थाना पुलिस को सूचना दी गई
  • लोगों की गाड़ियां बंद हुईं तो चला पता, पेट्रोल पंप की ओर से लौटाए गए लोगों के पैसे

रायपुर में एक पेट्राेल पंप से मंगलवार को पेट्रोल की जगह पानी निकलने लगा। इसके चलते जब लोगों के वाहन बंद होने लगे तब इसका पता चला। लोगों ने पेट्रोल पंप पहुंचकर हंगामा कर दिया। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को बुलाना पड़ा। पेट्रोल पंप प्रबंधन की ओर से लोगों के पैसे लौटाए गए हैं। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र के सुंदर नगर इलाके का है। 

जानकारी के मुताबिक, सुंदरनगर में भारत पेट्रोल पंप है। यहां पर मंगलवार सुबह लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। आरोप था कि पेट्रोल की जगह उनकी गाड़ियों में पानी डाला गया है। ग्राहकों ने आरोप लगाया कि पेट्रोल डलवाने के बाद जब उनकी गाड़ी आगे जाकर बंद होने लगी तो मैकेनिक के पास ले गए। वहां चेक करने पर पता चला कि टंकी में पानी है और इंजन तक पहुंच गया है। 

लोगों का आरोप- दो साल पहले भी ऐसी शिकायतें सामने आई थीं
इसके बाद धीरे-धीरे लोग पेट्रोल पंप पर एकत्र होने लगे। मैनेजर ने आकर चेक किया तो पंप की टंकी में पेट्रोल की जगह पानी निकला। इसके बाद हंगामा बढ़ गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। लोगों का आरोप था कि दो साल पहले भी ऐसी ही शिकायत सामने आई थी। फिलहाल, ग्राहकों के पैसे पेट्रोल पंप की ओर से लौटाए गए हैं। 

मैनेजर अनिल अग्रवाल ने बताया कि सुबह कर्मचारियों ने पेट्रोल टंकी की डेंसिटी चैक की थी। उस समय पानी नहीं मिला था। इसके करीब 2-3 घंटे बाद कुछ लोगों की पेट्रोल की जगह पानी मिलने की शिकायतें आईं। दोबारा चेक करने पर उसमें ज्यादा मात्रा में पानी निकला। उन्होंने कहा कि टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह से टंकी में पानी गया है। ग्राहकों के पैसे लौटाए गए हैं। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें