पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीतिक बयानबाजी:पूर्व सीएम रमन सिंह का भूपेश सरकार पर तंज; कहा- रावण प्रवृत्ति जो अहंकार से चूर हो जाती है, उसका शक्ति रूपी जनता मर्दन करती है

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ सरकार और विपक्ष के बीच चल रहे टकराव में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर तंज कसते हुए उसे आत्ममुग्ध और दंभ से चूर बताया।
  • पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- कांग्रेस सरकार आत्ममुग्ध और दंभ से चूर है
  • कांग्रेस का पलटवार, प्रवक्ता शुक्ला ने कहा- सत्ता गई तो शिष्टाचार भी भूले

छत्तीसगढ़ सरकार और विपक्ष के बीच चल रहे टकराव में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर तंज कसते हुए उसे आत्ममुग्ध और दंभ से चूर बताया। कहा- ऐसी ताकतों का शक्ति रूपी जनता मर्दन करती है। कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि सत्ता जाने के बाद शिष्टाचार भी भूल गए हैं।

मीडिया से बात करते हुए सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि ये सरकार आत्ममुग्ध है और दंभ से इतनी चूर है जैसे आदमी को सत्ता का मद हो जाता है। ये प्रवृत्ति नवरात्रि में ही दिखती है। नवरात्रि का संदेश भी आता है कि रावणी प्रवृत्तियां और ऐसी शक्तियां जो अहंकार से चूर हो जाती हैं, उसका दुर्गा और शक्ति रूपी जनता मर्दन करती है। यही मर्दन का पर्व है ये।

कांग्रेस बोली- रमन सिंह मानसिक रूप से विचलित
कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शुक्ला ने कहा कि रमन सिंह सामान्य शिष्टाचार भी भूल गए हैं। सत्ता जाने के बाद मानसिक तौर पर विचलित हैं और रावण बताकर इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक दिन पहले भी रमन सिंह ने पाटन में कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें