• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Road Accident In Chhattisgarh | Young Man Died, 2 Injured After Hitting High Speed Scorpio Vehicle With Tree In Jagdalpur

जगदलपुर में पेड़ से टकराई अनियंत्रित स्कार्पियो:गाड़ी के अंदर फंसे एक युवक ने तोड़ा दम, दो की हालत गंभीर; गैस कटर से दरवाजा काटकर निकाला शव

जगदलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में तेज रफ्तार स्कार्पियो पेड़ से टकराने से युवक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में तेज रफ्तार स्कार्पियो पेड़ से टकराने से युवक की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त था कि स्कार्पियो के दरवाजे को काटकर शव को बाहर निकालना पड़ा। इस दौरान मौके पर पहुंचे नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाया। हादसा भानपुरी थाना क्षेत्र में हुआ है।

पुलिस ने गैस कटर से गाड़ी को काटकर घायलों और शवों को बाहर निकाला।
पुलिस ने गैस कटर से गाड़ी को काटकर घायलों और शवों को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, बस्तर के आमागुड़ा निवासी राजकुमार कश्यप (30) अपने दो दोस्तों मुडागांव निवासी सिद्धार्थ और सुमित के साथ स्कार्पियो से जा रहा था। रास्ते में कावड़गांव के पास तेज रफ्तार के चलते स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कार्पियो का शीशा टूट कर बिखर गया और गाड़ी के बीच से दो टुकड़े हो गए। हादसे में तीनों युवक गाड़ी के अंदर ही बुरी तरह से फंसे हुए थे।

हादसे की सूचना पर ग्रामीणों को सब्जी बांट रहे विधायक पहुंचे
इस दौरान छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड अध्यक्ष और नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप कोरोना संक्रमण के चलते ग्राम गुरिया और आसपास के गांवों में सब्जी वितरण कर रहे थे। सूचना मिलने पर वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए और सभी को बाहर निकालने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई थी। उन्होंने मैकेनिक को बुलाकर गैस कटर से गाड़ी कटवाई और तीनों युवकों को बाहर निकाला।

हादसे के बाद गाड़ी की सीट पर बिखरा खून।
हादसे के बाद गाड़ी की सीट पर बिखरा खून।

गाड़ी के अंदर फंसकर ही युवक ने तोड़ा दम, दो की हालत गंभीर
जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक बुरी से क्षतिग्रस्त गाड़ी के अंदर फंसे हुए थे। वहीं ड्राइवर सीट पर बैठा राजकुमार कश्यप (30) बुरी तरह से जख्मी था। उसे बाहर निकालते-निकालते ही मौत हो गई। जबकि दोनों अन्य युवकों की हालत गंभीर है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों युवक कहां जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...